Wedding : राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग डेट फिक्स ! जानिए कहां होगी शादी ?

Rahul vaidya opens up on wedding with his girlfriend disha
Wedding : राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग डेट फिक्स ! जानिए कहां होगी शादी ?
Wedding : राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग डेट फिक्स ! जानिए कहां होगी शादी ?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस-14 फेम राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है। फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। कई बार दोनों की वेडिंग डेट भी फिक्स हुई लेकिन बाद में इसे आगे बढ़ा दिया गया। लेकिन अब राहुल वैद्य ने अपनी और दिशा की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। राहुल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, वो बहुत जल्द दिशा से शादी करने वाले है। लेकिन वो शादी की घोषणा खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग से लौटने के बाद करेंगे। बता दें कि, इन दिनों कलर्स टीवी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन-11 की शूटिंग केपटाउन में चल रही हैं, जहा टीवी के कई सितारें मौजूद है। 

Gudi Padwa 2021: Rahul Vaidya And Disha Parmar Celebrate The Festival  Together For The First Time

क्या कहा राहुल वैद्य ने
दरअसल,राहुल ने हाल ही में एक चैट में अपनी शादी की तारीख का ऐलान करने का संकेत दिया है। खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में व्यस्त राहुल ने ईटाइम्स से हुए चैट में अपनी और दिशा की शादी को लेकर कहा कि, हमने कई बार अपनी शादी की डेट आगे बढ़ाई लेकिन शूटिंग के बाद जल्द ही हम शादी की डेट का ऐलान करेंगे। शूटिंग पूरी होने के बाद मैं जल्द ही घर लौटूंगा और दिशा के साथ दोबारा से क्वैलिटी टाइम बिताउंगा। राहुल ने चैट में दिशा के साथ शादी की प्लानिंग के बारे में बात की।

Rahul Vaidya gives a peek into late-night video call with girlfriend Disha  Parmar - Hindustan Times

राहुल वैद्य ने कहा कि, "हां, कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लग गया और कई गाइडलाइन सामने आ गई, जिस वजह से हमें अपनी शादी को कई बार आगे बढ़ाना पड़ा है। सरकार की गाइडलाइन के अनुसार, हम केवल 25 लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं, जबकि मैं कम से कम अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति चाहता हूं। हालांकि, हम जल्द ही नई तारीख की ऐलान करने की उम्मीद करते हैं।"

Bigg Boss 14 Rahul Vaidya Love Life: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार संग आईं राहुल  वैद्य के अफेयर की खबरें, बिग बॉस-14 में जाने से पहले दी सफाई, Bigg Boss 14  contestant Rahul

Created On :   22 Jun 2021 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story