सुधांशु पांडे ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-ड्रामा टीवी का पुरस्कार जीता

Sudhanshu Pandey wins Best Actor - Drama TV Award
सुधांशु पांडे ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-ड्रामा टीवी का पुरस्कार जीता
टेलीविजन अभिनेता सुधांशु पांडे ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-ड्रामा टीवी का पुरस्कार जीता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता सुधांशु पांडे को अनुपमा शो में वनराज शाह के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्डस 2022 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-ड्रामा टीवी का पुरस्कार मिला है। अनुपमा में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे हैं। सुधांशु पांडे ने अपनी सफल जीत के बारे में बात करते हुए बताया कि, मैं सर्वश्रेष्ठ अभिनेता नाटक के लिए आईटीए पुरस्कार जीतने पर अच्छा महसूस कर रहा हूं।

उन्होंने आगे साझा किया कि जब दर्शक शो में उनके चरित्र से नफरत करते हैं तो उन्हें कैसा लगता है। उन्होंने आगे कहा, मैं पुरस्कार प्राप्त करके पूरी तरह से पुरस्कृत महसूस कर रहा हूं। वनराज के चरित्र को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, क्योंकि दर्शक कभी वनराज से प्यार करते हैं और कभी-कभी नफरत करना पसंद करते हैं।

अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया। हालांकि, मैं दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि उनके प्यार, आशीर्वाद और प्रशंसा के कारण ही मैं यह मुकाम हासिल कर पाया और लगातार दो साल तक सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का आईटीए पुरस्कार जीता।

आईएएनएस

Created On :   23 April 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story