इटालियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे अलियासिम और शापोवालोव

Aliassim and Shapovalov reach third round of Italian Open
इटालियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे अलियासिम और शापोवालोव
टेनिस इटालियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे अलियासिम और शापोवालोव
हाईलाइट
  • इटालियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे अलियासिम और शापोवालोव

डिजिटल डेस्क, रोम। युवा कनाडाई टेनिस खिलाड़ी फेलिक्स ऑगर-अलियासिम ने फॉर्म में चल रहे स्पेन के एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना को 4-6, 7-6 (2), 6-2 से हराकर इटालियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश किया, जबकि 13वीं वरीयता प्राप्त डेनिस शापोवालोव ने जॉर्जियाई निकोलोज बेसिलशविली को 6-4, 7-6(5) से मात देकर अगले दौड़ में जगह बना ली। रोम में मंगलवार को 21 वर्षीय ऑगर-अलियासिम के लिए मैच थोड़ा मुश्किल भरा रहा, लेकिन कनाडाई स्टार ने कड़ा मुकाबला करते हुए आठवीं वरीयता प्राप्त स्पैनियार्ड को तीन घंटे और दो मिनट तक चले मैच में शिकस्त दी।

ऑगर-अलियासिम ने एटीपीटूर के हवाले से कहा, यह एक बड़ी जीत है। कोर्ट पर तीन घंटे बिताना मेरे आत्मविश्वास के लिए बहुत अच्छा रहा। यहां और पेरिस में आने के लिए मैं बहुत उत्साहित था।

उन्होंने आगे कहा, मैं शारीरिक रूप से अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं इस समय क्ले-कोर्ट पर सबसे अच्छे युवा खिलाड़ियों में से एक के साथ मुकाबला करने के लिए तैयार था। वह (डेविडोविच फोकिना) लगातार अच्छा खेल दिखा रहे हैं, इसलिए यह मेरे लिए शानदार जीत है। ऑगर-अलियासिम का अगला मुकाबला अर्जेंटीना के 12वीं वरीयता प्राप्त डिएगो श्वाट्र्जमैन या अमेरिकी खिलाड़ी मार्कोस गिरोन से होगा।

ऑगर-अलियासिम ने कहा, निश्चित रूप से तीसरा सेट सबसे अच्छा था। इस तरह से मैच जीतना बहुत अच्छा लग रहा है।एक अन्य कनाडाई 13वीं वरीयता प्राप्त डेनिस शापोवालोव ने जॉर्जियाई निकोलोज बेसिलशविली को 6-4, 7-6(5) से हराया। शापोवालोव क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए तीसरी वरीयता प्राप्त राफेल नडाल या अमेरिकी जॉन इस्नर को चुनौती देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story