दिमित्रोव का अमेरिकी ओपन में भाग लेना तय नहीं

Dimitrov is not scheduled to participate in US Open
दिमित्रोव का अमेरिकी ओपन में भाग लेना तय नहीं
दिमित्रोव का अमेरिकी ओपन में भाग लेना तय नहीं

डिजिटल डेस्क, लंदन। बुल्गारिया के टेनिस खिलाड़ी ग्रिगोव दिमित्रोव का इस साल होने वाले अमेरिकी ओपन में भाग लेना अनिश्चित बना हुआ है। दिमित्रोव कोविड-19 से जूझने के बाद पूरी तरह से अपनी फिटनेस हासिल करने की कोशिश में लगे हुए हैं। दिमित्रोव उन खिलाड़ियों में से एक थे, जो जून में नोवाक जोकोविक द्वारा आयोजित एड्रिया टूर टेनिस टूर्नामेंट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

दिमित्रोव ने पिछले महीने ही फ्रांस में कोर्ट पर वापसी की थी, जहां उन्होंने अल्टीमेट टेबल टेनिस प्रदर्शनी टूर्नामेंट में भाग लिया था। उन्होंने कहा कि वह खुद भी नहीं जानते हैं कि अमेरिकी ओपन के लिए वह न्यूयॉर्क जा पाएंगे या नहीं। दिमित्रोव ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, अभी, मैं भी इसे लेकर बहुत अनिश्चित हूं। मैं पूरी तरह से ईमानदार रहूंगा। मैंने इसके बारे में सोचा है और मैं हर एक दिन इसके बारे में सोचता रहता हूं। ऐसा लगता है कि मुझे बहुत सारे सवाल पूछने हैं और बहुत कम जवाब हैं।

उन्होंने कहा, मेरे पास यह है, इसलिए मुझे पता है कि यह क्या है। यूरोपीय लोगों के लिए यह मुश्किल है क्योंकि आपको न्यूयॉर्क जाने के लिए लगभग 12 घंटे की यात्रा करनी है, एक-दो फ्लाइट लेनी है, फिर एक होटल और मैच के लिए जाना है। मेरा मतलब है कि हम एक ही स्थान पर एक हजार से अधिक लोगों की तरह हैं और यह आसान नहीं है। इससे पहले, मौजूदा चैंपियन राफेल नडाल, निक किर्गियोस और महिला खिलाड़ी एश्ले बार्टी ने अमेरिकी ओपन से अपन नाम वापस ले लिया था। अमेरिकी ओपन का आयोजन 31 अगस्त से होना है।

 

Created On :   5 Aug 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story