फ्रेंच ओपन : केनिन सेमीफाइनल में पहुंचीं

French Open: Kainin reaches semi-finals
फ्रेंच ओपन : केनिन सेमीफाइनल में पहुंचीं
फ्रेंच ओपन : केनिन सेमीफाइनल में पहुंचीं
हाईलाइट
  • फ्रेंच ओपन : केनिन सेमीफाइनल में पहुंचीं

डिजिटल डेस्क, पेरिस। अमेरिका की सोफिया केनिन ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए यहां जारी फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, चौथी सीड केनिन ने बुधवार को खेले गए महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में हमवतन डेनिएल कोलिन्स 6-4, 4-6, 6-0 से मात दी। इस साल की शुरुआत में आस्ट्रेलियन ओपन का खीताब जीतने वाली केनिन का इस साल बड़े टूर्नामेंटों में यह 15वीं टूर जीत है। वह पिछले महीने ही अमेरिका ओपन के चौथे राउंड तक पहुंची थीं।

सेमीफाइनल में अब केनिन का सामना चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा से होगा। सातवीं सीड क्वितोवा ने एक अन्य क्वार्टर फाइनल में जर्मनी की लौरा सीजमुड को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से मात दी। क्वितोवा 2012 के बाद से पहली बार इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची हैं।

अपने तीसरे ग्रैंड स्लैम खिताब की तलाश में लगी क्वितोवा ने इस साल रोलां गैरो टूर्नामेंट में एक भी सेट नहीं गंवाया है। दो बार की ग्रैंड स्लैम विजेता क्वितोवा 2016 में अपने ऊपर हुए चाकू के हमले के बाद से अपने पहले ग्रैंड स्लैम खिताब की तलाश में लगी हुई हैं। फाइनल में पहुंचने के लिए अब दो बार की विंबलडन चैंपियन क्वितोवा का सामना सोफिया केनिन और डेनियले कोलिन्स के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता खिलाड़ी से होगा।

Created On :   7 Oct 2020 4:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story