जॉन इस्नर को हराकर तीसरे दौर में पहुंचे राफेल नडाल

Italian Open: Rafael Nadal reaches third round by defeating John Isner
जॉन इस्नर को हराकर तीसरे दौर में पहुंचे राफेल नडाल
इटालियन ओपन जॉन इस्नर को हराकर तीसरे दौर में पहुंचे राफेल नडाल
हाईलाइट
  • इटालियन ओपन: जॉन इस्नर को हराकर तीसरे दौर में पहुंचे राफेल नडाल

डिजिटल डेस्क, रोम। राफेल नडाल ने बुधवार को यहां इटालियन ओपन में जॉन इस्नर को 6-3, 6-1 से हराकर क्ले कोर्ट पर लगातार मैच जीतने का अपना शानदार रिकॉर्ड बनाए रखा। पिछले हफ्ते मैड्रिड ओपन के क्वार्टर फाइनल में कार्लोस अल्काराज के हाथों शिकस्त खाने वाले स्पैनियार्ड अमेरिकी इस्नर पर सीधे सेटों में 76 मिनट में जीत से वापसी की।

हालांकि गैर वरीय इस्नर ने अच्छी प्रतिस्पर्धा की, लेकिन शुरुआती सेट में दो ब्रेक पॉइंट्स को 3-3 से बराबर होने के बाद उन्हें सर्विस को फेस करने में कठिनाई आई, क्योंकि नडाल दूसरे स्थान पर हावी होकर इतालवी राजधानी में 69-7 मैच रिकॉर्ड से समाप्त किया।

नडाल ने पहले सेट के सातवें गेम में अपनी पकड़ को इस्नर पर अपनी आठवीं टूर-स्तरीय जीत में बदल दिया। मैच के बाद स्पैनियार्ड ने कहा, मैंने जिस तरह से शुरुआत की, उसके बाद अच्छा प्रदर्शन करना अच्छा रहा। पसली की चोट के कारण छह सप्ताह की कोर्ट से दूर रहने के बाद पिछले हफ्ते मैड्रिड ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में जीत ने टूर्नामेंट में नडाल की वापसी हुई।

स्पेन में अंतिम चैंपियन कार्लोस अल्काराज से हारने के बाद, इस्नर पर जीत ने सुनिश्चित किया कि नडाल अभी भी क्ले कोर्ट पर लगातार मैच जीते हैं, बुधवार की जीत ने इसे 44-0 से आगे बढ़ाया दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story