मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई फीस, The Family Man 3 के लिए मांगे इतने करोड़  

Manoj Bajpayee Doubles Fees For The Family Man 3
मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई फीस, The Family Man 3 के लिए मांगे इतने करोड़  
मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई फीस, The Family Man 3 के लिए मांगे इतने करोड़  

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले मनोज बाजपेयी ने अपनी फीस बढ़ा दी है। " द फैमिली मैन 2" की सक्सेस के बाद एक्टर ने ये फैसला लिया है। दरअसल, द फैमिली मैन सीजन 2 की सक्सेस को देखते हुए इसके अगले सीजन को बनाने की तैयारी शुरु कर दी गई है। अब आपको "द फैमिली मैन 3" में भी मनोज बाजपेयी ही दिखाई देंगे, जिसके लिए वो ज्यादा पैसे लेने वाले है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने इस बात का दावा किया हैं कि, मनोज बाजपेयी अब तक एक एपिसोड का जहा 2.25 करोड़ लेते थे। वहीं अब आने वाले सीजन में वो हर एपिसोड का 2.50 करोड़ रुपए लेंगे। सूत्र ने कहा हैं कि, मनोज ने 2.25 करोड़ रुपए लेकर 2.50 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड फीस की डिमांड रखी है। बताया गया कि, एक्टर के अनुसार, द फैमिली मैन सीरीज अब तक की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज बन चुकी हैं, जिसकी वजह से वो इतनी फीस के हकदार है।

रिपोर्ट की मानें तो, इंडस्ट्री के एक जानकार ने कहा कि, मनोज बाजपेयी ने टोटल 20.25 करोड़ या 22.50 करोड़ की डिमांड रखी है। जो कि, सीजन 2 में ली गई फीस के मुकाबले दोगुने से भी ज्यादा है। ये बहुत बड़ी डिमांड हैं लेकिन मनोज बाजपेयी इसके योग्य है। हालांकि, एक्टर ने द फैमिली मैन सीजन 2 के लिए 10 करोड़ फीस ली थी और अगर बात करें सीरीज में आतंकवादी का किरदार निभाने वाली साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी की तो सामंथा को इसके लिए 3-4 करोड़ फीस दी गई है।

बता दें कि, "द फैमिली मैन 2" की सक्सेस के बाद अब मनोज बाजपेयी नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज में नजर आने वाले है। इस बात का ऐलान नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के जरिए कुछ दिन पहले ही किया है। जैसे ही नेटफ्लिक्स ने ये जानकारी साझा की वैसे ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार आ गई थी। इस रेस में अमेजन प्राइम भी पीछे नहीं है। अमेजन ने नेटफ्लिक्स के ट्वीट पर रिप्लाई दिया था और कहा कि, जॉब बदलने में बहुत चेंज हुआ होगा?...हालांकि, मनोज बाजपेयी ने भी ट्वीट कर अमेजन को रिप्लाई दिया है। बता दें कि, द फैमिली मैन 2 के बाद मनोज बाजपेयी की सक्सेस ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। रिलीज के पहले ये सीरीज विवादों में भी घिरी लेकिन, मनोज बाजपेयी और उनकी टीम ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया।

 

मनोज बाजपेयी नेटफ्लिक्स की अगली सीरीज "रे" में नजर आएंगे। नेटफ्लिक्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ".@BajpayeeManoj नेटफ्लिक्स सीरीज़ में आ रहे है! हम खुश हैं कि, आप इस परिवार का हिस्सा हैं, मैन....#रे.." ये खबर मिलते ही अमेजन प्राइम ने काफी मजेदार कमेंट किया है। अमेजन प्राइम ने लिखा, "श्रीकांत, जॉब बदलने में बहुत चेंज आया होगा ना?...बात यहीं पर नहीं रुकी बल्कि हमारे श्रीकांत उर्फ मनोज बाजपेयी ने अमेजन को रिप्लाई किया। एक्टर ने लिखा, "हाहाहाहाहा टॉप क्‍लास का मजाक!! जॉब नहीं रोल बदला है।"

 

 

 

Created On :   12 Jun 2021 6:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story