गिरफ्तारी: बालक के साथ अत्याचार करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बालक के साथ अत्याचार करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • बल्लारपुर में अप्राकृतिक यौनाचार की घटना
  • परिजनों के पूछने पर बालक ने बताई आपबीती
  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। बल्लारपुर शहर में एक 9 वर्षीय बालक के साथ 22 वर्षीय युवक द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार की घटना सामने आई है। पीड़ित के परिजन और पड़ोसियों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। घटना 28 अप्रैल को घटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक 9 वर्षीय बालक अपने परिवार के साथ शहर के एक वार्ड में रहता है। 8 दिन पूर्व उसके पड़ोस में रहने वाला 22 वर्षीय युवक उसे झाड़ियों में ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। 28 अप्रैल को बालक की मां पानी भर रही थीतो पास के कुछ बच्चे आपस में चर्चा कर रहे थे। उसने घर में आकर अपने पुत्र से इस विषय में पूछा तो उसने बताया कि एक युवक ने उसके साथ इस प्रकार का कृत्य किया है। इस आधार पर उसके माता-पिता और पड़ोस की महिलाओं ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 377, 363, 506, पाेक्सो 4, 8 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच थानेदार अासीफराजा शेख के मार्गदर्शन में जारी है।

छेड़छाड़ का मुख्य आरोपी जेल रवाना: शहर के निवासी मूक-बधिर शाला के छात्रावास में नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले में मुख्य आरोपी अजय वैरागडे का दो दिन का पीसीआर 29 अप्रैल को समाप्त होने सोमवार को पुन: अदालत में पेश किया गया। जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए गए हैं, ऐसी जानकारी जांच अधिकारी एसडीपीओ सुधाकर यादव ने दी है। इस मामले में अब भी शाला के स्टाफ कर्मचारी, शिक्षक तथा अन्य संबंधित छात्राओं के घर जाकर पुलिस बयान दर्ज कर रही है। जबकि इस मामले से जुड़े अन्य तीन आरोपी मुख्याध्यापक कालीदास बलकी, संस्था सचिव जयेश वऱ्हाडे व अध्यक्ष अनंत लहामगे को पहले ही जेल में भेजा गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मुमक्का सुदर्शन के मार्गदर्शन में उपविभागीय पुलिस अधिकारी यादव मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं।

Created On :   30 April 2024 12:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story