क्राइम: आम के बगीचे में कुल्हाड़ी से किसान की हत्या, गले पर मिले कई जख्म, घटना से इलाके में फैली सनसनी

आम के बगीचे में कुल्हाड़ी से किसान की हत्या, गले पर मिले कई जख्म, घटना से इलाके में फैली सनसनी
  • नादन-देहात थाना क्षेत्र के करुआ गांव की घटना
  • कुल्हाड़ी से हमला कर किसान की हत्या
  • विवाद की जड़ तलाशने में पुलिस ने झोंकी ताकत

डिजिटल डेस्क, सतना। नादन-देहात थाना क्षेत्र के करुआ गांव में कुल्हाड़ी से हमला कर किसान की हत्या कर दी गई, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। मैहर सीएसपी राजीव पाठक ने बताया कि संतोष पुत्र छलका कुशवाहा 50 वर्ष, बीते कई सालों से अपने ही गांव के रामसुजान सिंह के खेत पर लगे आम के पेड़ों की रखवाली कर रहा था। बुधवार दोपहर को तकरीबन साढ़े 12 बजे वह घर से निकलकर बगीचे की तरफ गया, लेकिन एक घंटे तक वापस नहीं आया तो पत्नी कलावती कुशवाहा देखने के लिए खेत की तरफ पहुंची, जहां पेड़ के पास ही संतोष की खून से लथपथ लाश मिली, जिसके गले पर कुल्हाड़ी के कई गहरे घाव थे, जिनसे तब भी खून रिस रहा था। लाश से कुछ दूर पर ही मृतक की कुल्हाड़ी भी पड़ी मिली, जिसमें खून लगा था। यह देखकर सकते में आई महिला ने शोर मचाकर ग्रामीणों को एकत्र कर लिया, जिनकी मदद से पुलिस को सूचना दी गई।

विवाद की जड़ तलाशने में झोंकी ताकत

तब एएसपी मुकेश वैश्य और सीएसपी राजीव पाठक आनन-फानन घटना स्थल पर पहुंचे तो वहीं टीआई अभिषेक सिंह परिहार की ड्यूटी चित्रकूट मेला में लगी होने से अमदरा टीआई संजय दुबे, बदेरा टीआई आदित्य सेन के अलावा सतना से वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह को भी टीम के साथ विवेचना के लिए मौके पर बुलाया गया। बारीकी से घटना स्थल का मुआयना कर भौतिक साक्ष्य जुटाते हुए मृतक का शव मरचुरी भेज दिया गया।



प्रथम दृष्टया पुलिस यह मान रही है कि जब संतोष बगीचे के पास पहुंचा तो कोई अज्ञात व्यक्ति पेड़ पर चढक़र आम तोड़ रहा था, मना करने पर उसी ने विवाद करते हुए कुल्हाड़ी छुड़ाकर हत्याकांड को अंजाम दे दिया। आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें मोर्चे पर लगाई गई हैं।

Created On :   8 May 2024 5:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story