ट्रेलर रिलीज: सच भी बनेगा सनसनी! सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत की सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

सच भी बनेगा सनसनी! सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत की सीरीज द ब्रोकन न्यूज 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
  • सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
  • सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत का दिखा शानदार अवतार
  • इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज ' के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरीज के पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फैंस पिछले दो साल से सीरीज के दूसरे पार्ट के रिलीज का इंतजार कर रहे थे। अब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसी के साथ सीरीज की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। सीरीज में सोनाली बेंद्रे, श्रिया पिलगांवकर और जयदीप अहलावत शानदार अवतार में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -शो 'उड़ने की आशा' एक्‍टर कंवर ढिल्लों ने शेयर किया अपना रील वेडिंग लुक

इस दिन होगी स्ट्रीम

बता दें कि, इस सीरीज का डायरेक्शन विनय वाइकुल ने किया है और स्टोरी संबित मिश्रा ने लिखी है। इस सीरीज में सोनाली बेंद्रे, श्रिया पिलगांवकर और जयदीप अहलावत अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही दर्शकों का दो साल लंबा इंतजार भी खत्म हो गया है। 'द ब्रोकन न्यूज' का दूसरा सीजन 3 मई 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगा। इस सीरिज में मीडिया की दुनिया में होने वाली दिलचस्प घटनाओं और सचाई को दिखाया गया है।

सीरीज का ट्रेलर जी5, सोनाली और जयदीप अहलावत ने अपने इंस्टाग्राम पर कॉलेब करके रिलीज किया है। इसी के साथ कैप्शन में लिखा है- ब्रेकिंग न्यूज की नई कहानी, सच भी बनेगा सनसनी! #TheBrokenNewsS2 का प्रीमियर 3 मई को, केवल #ZEE5 पर।

यह भी पढ़े -'केबीसी' के नए सीजन में वापसी के लिए तैयार हैं बिग बी, 26 अप्रैल से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

सोनाली और जयदीप में सीरीज को बताया खास

वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के बारे में बात करते हुए सोनाली बेंद्रे ने कहा कि, यह उनके लिए हमेशा खास रहेगी। इसकी वजह है कि इसी से उन्होंने ओटीटी पर डेब्यू किया है। उन्होंने कहा कि सीरीज से जुड़े सभी लोग पहले सीजन को मिले रिएक्शन से काफी खुश थे और उन्हें खुशी है कि वे एक नए सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। सोनाली ने वेब सीरीज के डायरेक्टर विनय वाइकुल की तारीफ करते हुए उन्हें दूरदर्शी निर्देशक बताया। वहीं, जयदीप अहलावत ने कहा कि, वे सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि इस सीजन से दर्शक पहले से ज्यादा न्यूजरूम ड्रामा और एक्शन देखने की उम्मीद कर सकते हैं। वे दूसरे सीजन पर दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़े -हैदराबाद में विष्णु मांचू की 'कन्नप्पा' की शूटिंग कर रहे अक्षय कुमार


Created On :   16 April 2024 12:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story