टेलीविजन: शो 'उड़ने की आशा' एक्‍टर कंवर ढिल्लों ने शेयर किया अपना रील वेडिंग लुक

शो उड़ने की आशा एक्‍टर कंवर ढिल्लों ने शेयर किया अपना रील वेडिंग लुक
शो 'उड़ने की आशा' में सचिन का किरदार निभाने वाले एक्‍टर कंवर ढिल्लों ने अपने रील वेडिंग लुक की एक झलक शेयर किया। उन्‍होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह अपने रियल वेडिंग लुक में क्या पसंद करेंगे।

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। शो 'उड़ने की आशा' में सचिन का किरदार निभाने वाले एक्‍टर कंवर ढिल्लों ने अपने रील वेडिंग लुक की एक झलक शेयर किया। उन्‍होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह अपने रियल वेडिंग लुक में क्या पसंद करेंगे।

निर्माताओं ने हाल ही में शो का एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जो दर्शकों को जटिल परिस्थितियों में होने वाली सचिन और सैली (नेहा हरसोरा द्वारा अभिनीत) की शादी की झलक दिखाता है।

सचिन और सैली की शादी एक साधारण महाराष्ट्रीयन शादी होगी जो जबरदस्त ड्रामा और उतार-चढ़ाव से भरी होगी। दर्शक सैली को पीली नौवारी साड़ी पहने हुए देखेंगे, जबकि सचिन सफेद पोशाक पहने नजर आएंगे।

उसी के बारे में बात करते हुए कंवर ने कहा, ''सचिन और सैली की शादी हो रही है और इसके साथ ही यह शो अपनी मुख्य कहानी में प्रवेश करने जा रहा हैै। शो के लिए एक मराठी दूल्हा बनना काफी मजेदार था, यह पहली बार है जब मैं यह किरदार निभाऊंगा। महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों को निभाना एक अलग अनुभव था और मैंने शो के लिए दूल्हे के रूप में अपने लुक का आनंद लिया।''

एक्‍टर ने आगे कहा, ''कंवर के रूप में मैं एक साधारण और बुनियादी शादी पसंद करूंगा। दर्शकों को शो में हाई वोल्टेज ड्रामा और ट्विस्ट एंड टर्न्स की उम्मीद करनी चाहिए। शो का ग्राफ बदलने वाला है, दो लोग जो एक-दूसरे की मौजूदगी बर्दाश्त नहीं कर सकते थे, उन्हें अब पूरी जिंदगी एक साथ बितानी होगी।''

कंवर ने कहा, "सचिन और सैली की शादी के साथ उनका जीवन और समीकरण बदल जाएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी शादी के बाद सचिन और सैली के जीवन में क्या होता है।"

'उड़ने की आशा' सचिन और सैली की कहानी के साथ-साथ रिश्तों और समीकरणों की पेचीदगियों को भी दर्शाती है।

राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, 'उड़ने की आशा' रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 April 2024 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story