हेमा की जुबानी जानिए, आखिर कौन है आज के दौर की 'ड्रीम गर्ल' ?

Deepika Padukone is the new age Dream Girl said Hema Malini
हेमा की जुबानी जानिए, आखिर कौन है आज के दौर की 'ड्रीम गर्ल' ?
हेमा की जुबानी जानिए, आखिर कौन है आज के दौर की 'ड्रीम गर्ल' ?

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अपने 69वें जन्म दिन पर ‘ड्रीम-गर्ल’ हेमा ने अपनी बायोग्राफी "बियांड द ड्रीम गर्ल" किताब को लॉन्च कर बेहतरीन तोहफा दिया। ये किताब जाने-माने पत्रकार राम कमल मुखर्जी ने लिखी है। इस किताब के लॉन्च के अवसर पर हेमा मालिनी के साथ उनकी बेटी व बॉलीवुड अभिनेत्री एशा देओल और आहना देओल मौजूद रही, इसके साथ स्पेशल लॉन्च के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी उपस्थित रहीं।

hema malini dream girl launch के लिए चित्र परिणाम

कहा आज के जमाने की ड्रीम-गर्ल हैं ‘दीपिका’ 

इस मौके पर ड्रीम गर्ल ने अपने जीवन के राज से पर्दे उठाए और उन्हें अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। इस मौके पर उन्होंने आदाकारा दीपिका की जमकर तारीफ भी की। उनसे जब सवाल पूछा गया कि आप आज किस बॉलीवुड एक्ट्रेस में ड्रीम गर्ल की छवि देखती हैं तो उन्होंने बिना एक सेकेंड भी सोचे दीपिका का नाम लिया और कहा कि दीपिका एक प्रतिभावान और मेहनती अदाकारा हैं। इसके साथ ही वे भाग्यशाली भी हैं कि उन्हें संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला, जिन्होंने "पद्मावती" और "बाजीराव मस्तानी" जैसी भव्य फिल्म बनाने के लिए एक शानदार बजट दिया।

hema on her book launch के लिए चित्र परिणाम
साथ ही उन्होंने अपनी फिल्मों के शुरुआती दौर को याद करते हुए बताया कि ‘मैंने मीरा और रजिया सुल्तान जैसी जीरो बजट की फिल्में भी की हैं जिनके लिए मुझे 2000 रुपये दिए गए थे।’

दिवंगत यश चोपड़ा का किया याद

इस समारोह के दौरान दीपिका पादुकोण ने दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा द्वारा हेमा मालिनी के लिए लिखा हुआ खत पढ़ा। पत्र में उन्होंने लिखा था, "आप अद्भुत हैं और अपने लंबे करियर में, आपने हमेशा अनुग्रह और गरिमा दिखायी है, ऐसा बहुत ही कम अभिनेत्रियां कर पाती हैं।"

हेमा की बायोग्राफी "बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल" का फर्स्ट लुक जारी, PM मोदी ने लिखी है प्रस्तावना

इस मौके पर दोनों ही अभिनेत्रियों बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिनमें ड्रीम गर्ल नीले रंग की साड़ी पहन कर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रहीं थी तो वहीं दीपिका लाल और गोल्डन रंग की सिल्क की साड़ी पहन कर कहर बरपा रही थीं। वहीं ऐशा अपने बेबी बंप के साथ पहुंचीं तो आहना क्रीम रंग की ड्रेस पहने नजर आईं।

संबंधित चित्र

हाल ही में, हेमा ने अपने पति धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ अपने रिश्ते की बात भी की थी। हेमा ने बताया था कि जब उनका एक्सिडेंट हुआ था तो सबसे पहले सनी ही उन्हें देखने आए थे, वह सब चीजों का ख्याल रखते हैं, इसी से पता चलता है कि उनका सनी के साथ कैसा रिश्ता है। बता दें, धर्मेंद्र ने 1979 में हेमा से दूसरी शादी की थी।

ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी को Kiss करने के लिए कैमरामैन को पैसे देते थे धर्मेंद्र

संबंधित चित्र

Created On :   18 Oct 2017 6:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story