आरोप: अब हेमंत सोरेन की BMW पर घिरी कांग्रेस, बीजेपी प्रवक्ता ने इंडिया अलायंस को बताया दीमक!

अब हेमंत सोरेन की BMW पर घिरी कांग्रेस, बीजेपी प्रवक्ता ने इंडिया अलायंस को बताया दीमक!
  • बीजेपी ने इंडिया अलायंस को बताया दीमक
  • बीजेपी ने हेमंत सोरेन की कार को लेकर किया बड़ा खुलासा
  • झारखंड में हाल ही में मुख्यमंत्री पद से हटे हैं हेमंत सोरेन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी प्रवक्ता ने इंडिया गठबंधन को देश के लिए दीमक करार दिया है। साथ ही, बीजेपी प्रवक्ता ने दिल्ली के शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को भी खूब खरी खोटी सुनाई। साथ ही, बीजेपी ने हेमंत सोरेन को लेकर भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

'आप' पर हमला

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने और हरीश खुरान ने गुरुवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को जांच को लिए सहयोग करना होगा। इसी मामले में 'आप' नेता संजय सिंह की जमानत याचिका बार-बार खारिज हो रही है।

बता दें कि, ईडी लगातार केजरीवाल को समन भेज रही है। लेकिन, वे इसे बेबुनियाद बताने में लगे हुए हैं। ईडी के पिछले पांच समन को केजरीवाल ठुकरा चुके हैं। ईडी उन्हें आबकारी नीति से जुडे़ धन-शोधन मामले में पूछताछ के लिए बुला रही है।

इंडिया गठबंधन को बताया दीमक

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि संंसद के पटल पर पीएम मोदी ने साफ शब्दों में कहा था कि भ्रष्टाचार के दीमक को जड़ से उखाड़ देंगे। ऐसे में भ्रष्टाचारियों को जेल जाना होगा। ये विचारधारा है। इंडी गठंबधन है या फिर दीमक अलायंस है।

हेमंत सोरेन के BMW कार से 'कांग्रेस कनेक्शन'

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने झारखंड के पूर्व सीएम पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के दिल्ली स्थित आवास पर बीएमडब्ल्यू जब्त की गई थी। साथ ही, उनकी गिरफ्तारी हुई। ये कार धीरज साहू के नाम पंजीकृत थी। ये 352 करोड़ की काली कमाई कांग्रेस पार्टी की तिजोरी में जा रही है। सभी लोग मिले हुए हैं। साथ ही, बीजेपी नेता ने दावा किया है कि कांग्रेस की काली कमाई हेमंत सोरेन को भी जाती थी।


Created On :   8 Feb 2024 11:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story