लंदन फैशन वीक, एक पैर गवां चुकी माॅडल ने रैंप पर कुछ ऐसे बिखेरा जलवा

लंदन फैशन वीक, एक पैर गवां चुकी माॅडल ने रैंप पर कुछ ऐसे बिखेरा जलवा

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-27 06:14 GMT
लंदन फैशन वीक, एक पैर गवां चुकी माॅडल ने रैंप पर कुछ ऐसे बिखेरा जलवा

डिजिटल डेस्क, लंदन। दो साल पहले एक हादसा हुआ और जिंदगी जैसे रुक ही गई। आसमान में उड़ने के ख्वाह देखने वाला परिंदा जमीन पर ही फड़फड़ाता रह गया, लेकिन किसी ने सच ही कहा है हौसले की उड़ान परों (पंख) की मोहताज नहीं। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है इस 22 साल की खूबसूरत माॅडल ने।

एक हादसे में उन्हाेंने अपना एक पैर गवां दिया था। लेकिन लंदन फैशन वीक में जब रैंप वाॅक किया तो लोगों की निगाहें उस माॅडल पर रुक गईं हर ओर सुनाई दी तो बस तालियों की गड़गड़ाहट। 

सभी हैरान 

इंग्लैंड  निवासी मॉडल विक्की बॉच का एक पैर नहीं है, लेकिन लंदन फैशन वीक में अन्य मॉडल्स के साथ टीट्म जोन्स के लिए रैंप पर कैटवॉक किया तो हर कोई बस उन्हें ही देख रहा था। वॉक करते वक्त उनका आत्मविश्वास को देखकर यह समझना मुश्किल हो गया कि वे अपना एक पैर गवां चुकी हैं। 

चलकर आए सपने 

विक्की ने अपना दायां पैर 2015 में एल्टन टॉवर रोलरकोस्टर दुर्घटना में खो दिया था। उन्हें इस हादसे के बाद अपने लाइफ से काफी निराशा हो गई थी, लेकिन एक दिन उनके सपने उनके पास चलकर आ गए और विक्की को जेबडी मॉडल एजेंसी ने एक दिव्यांग मॉडल के तौर पर प्रस्तुत किया। 

मौत के मुंह से निकली 

विक्की बताती हैं कि हाल ही में मैं मौत के मुंह में जाकर आई हूं। दरअसल, मैं पूर्वोत्तर एशिया होते हुए टूर पर गई थी। वियतनाम में अचानक कार का ब्रेक फेल हो गया। अगर हम वैरियर से नहीं टकराए होते तो किनारे पर चले गए होते। उन्होंने रैंप वाॅक के बाद ट्वीटर पर अपना उत्साह और खुशी व्यक्त की। उनके हौसले और आत्मविश्वास की शो के दौरान और बाद में जमकर सराहना की गई। 

Similar News