छुट्टियां मनाने गई महिला के साथ हुआ हादसा, सर्जरी के बाद 4 इंच कम हुई हाइट!

अजब- गजब छुट्टियां मनाने गई महिला के साथ हुआ हादसा, सर्जरी के बाद 4 इंच कम हुई हाइट!

Manmohan Prajapati
Update: 2022-03-21 10:49 GMT
छुट्टियां मनाने गई महिला के साथ हुआ हादसा, सर्जरी के बाद 4 इंच कम हुई हाइट!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छुट्टियां भला किसे पसंद नहीं होतीं, हर कोई छुट्टी मनाने को लेकर उत्साहित होता है। कई बार हम बहुत सी योजनाएं बनाते हैं, हालांकि कई बार ये छुट्टी मुसीबत की जड़ भी बन जाती है। कई लोगों के साथ छुट्टी के बीच ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिसके कारण उन्हें जिंदगीभर पछाताना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ, यूके में रहने वाली जेनिफर प्रोक्‍टर के साथ। जब वे स्‍पेन में छुट्टियां बिताने के लिए आई। 

दरअसल, जेनिफर 40 फीट ऊंचे वॉटर स्लाइड से नीचे आ रही थीं, तभी वे पुल से जा टकराईं और उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आ गई। हादसे के तुरंत बाद ही उन्हें इमरजेंसी में अस्पताल में भरती कराया गया। कुछ महीने अस्पताल में एडमिट रहने के बाद जेनिफर को पता चला कि उनकी हाइट कम हो गई है।

यह भी पढ़ें:- आसमान से गिरा चमकीला पत्थर, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

इस हादसे से जेनिफर को सदमे में डाल दिया। क्योंकि हादसे के बाद उनकी हाइट 5 फीट 11 इंच से घटकर 5 फीट 7 इंच रह गई थी। हादसे के बाद से जेनिफर के जीवन में कई बदलाव आएंगे। हालांकि जेनेफर ने अपने नुकसान की भरपाई के लिए वॉटर पार्क की कंपनी से 5 लाख यूरो की मांग रखी है।

हादसे के कारण उन्हें बहुत परेशानियां उठानी पड़ी। इस दौरान उनको अपनी टीचर की नौकरी छोड़नी पड़ी। इसलिए उन्होंने राहत के पैसो की मांग रख कर वॉटर पार्क की पैरेंट कंपनी Spanish Leisure Corporation Aspro Ocio S.A और बीमा कंपनी के खिलाफ  लीगल एक्शन लिया है।

Tags:    

Similar News