OMG! बिना कपड़ों के इस कपल ने की शादी

OMG! बिना कपड़ों के इस कपल ने की शादी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-22 06:48 GMT
OMG! बिना कपड़ों के इस कपल ने की शादी

 

डिजिटल डेस्क । अपनी शादी को लोग यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कोई आलीशान शादी करता है। शादी में पैसा पानी की तरह बहा देता है, तो कोई थीम रख देता है, वहीं कुछ मेहमानों को यादगार गिफ्ट्स देते हैं। ये सब शादी अलग और अनोखा बनाने के लिए भी किया जाता हैं, जिससे लोग उनकी शादी की चर्चा करें। दरअसल शादी एक नए जीवन की शुरूआत होती है इसलिए हर जोड़ा अपनी शादी और नए जीवन की शुरूआत यादगर ढंग से करना चहाता है, लेकिन आजकल कपल्स शादी करने के लिए अजब-गजब तरीके अपना रहे हैं। आज हम आपको अनोखे तरीके से शादी करने वाले एक ऐसे ही कपल्स के बारे में बताने जा रहें है, जिन्होंने हाल ही में बड़े ही गजब अंदाज में शादी  की। 

 

 

अपनी शादी को अलग बनाने के लिए इस कपल ने कपड़े ही नहीं पहने। जहां एक तरफ लोग अपनी शादी में महंगे से महंगे कपड़े खरीदते हैं वहीं दूसरी तरफ इस कपल ने बिना कपड़ों के शादी की। हालांकि खास बात ये थी कि भले ही कपल ने कपड़े नहीं पहने थे, लेकिन शादी में आए मेहमानों को इस बात की भनक तक नहीं लगी कि नवयुगल ने कपड़े नहीं पहने हैं। 

 

 

इस जौडे़ ने बिना कपड़े पहने ही शादी की है और फिर भी किसी को ये तक पता नहीं चल पाया, ये सोचने वाली बात तो है। दअसरल कपल ने अपनी बॉडी पर पेंटिंग करवाई हुई थी। दूल्हा दुल्हन ने अपने शरीर पर डिजाइनर  ड्रेस की पेंटिंग करवाई थी, जिसे देखकर ऐसा लग रहा था मानो उन्होंने कोई महेंगी सी ड्रैस पहनी हो। देखने में ये बिल्कुल असली ड्रेस की तरह लग रही थी, जिस कारण शादी में आए मेहमानों को इस बात का पता नहीं चल पाया।

 

 

दूल्हे ने अपने शरीर पर ब्लैक कलर की ड्रैस की पेंटिंग बनवाई थी, जिसके उपर उसने सिर्फ अंडरवियर पहन रखी थी। वहीं दुल्हन ने अपनी शरीर पर व्हाइट गाउन की पेंटिंग बनाई थी और उसने पैरों के नीचे और सिर के उपर फ्रिल पहन कर पेंटिग असली लुक दिया गया। 

Similar News