कंपनियां खाना खाने के लिए लोगों को ऑफर करती है जॉब, सैलरी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

जॉब हो तो ऐसी कंपनियां खाना खाने के लिए लोगों को ऑफर करती है जॉब, सैलरी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

Manuj Bhardwaj
Update: 2023-01-30 15:35 GMT
कंपनियां खाना खाने के लिए लोगों को ऑफर करती है जॉब, सैलरी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक आकर्षक सैलरी पर कम प्रेशर वाली जॉब करने की इच्छा सभी की होती है। हालांकि, आमतौर पर ऐसा होता नहीं है। बढ़ते कम्पटीशन के बीच अक्सर कम्पनियां अपने कर्मचारियों से 100% आउटपुट की इच्छा रखती हैं। इस बीच आपको ऐसी जॉब के बारे में पता चले जिसमें ज्यादा मेहनत न हो एवं आपको पैसे भी अच्छे-खासे मिले तो शायद आपको यकीन नहीं होगा। लेकिन ये सच है। अगर आप भी खाने के शौकीन हैं तो ये खबर बिल्कुल आपके काम की है क्योंकि दुनिया में ऐसी बहुत सी कंपनियां हैं, जो आपको खाना खाने की सैलरी देती हैं। अगर आप भी फूडी हैं तो इस तरह की नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। लेकिन इस अजीबोगरीब नौकरी करने के लिए आपको भारत के बाहर जाना होगा।

चिकन प्रोडक्ट टेस्ट करने के लिए मिलेगी सैलरी 

अगर आप चिकन खाने के शौकीन हैं तो ब्रिटेन की बर्ड्स आई नाम की कंपनी आपकी तलाश कर रही है। यह कंपनी चिकन खाने के लिए लोगों को सैलरी देती है। कंपनी हायरिंग करते समय बाकायदा विज्ञापन जारी करती है। बता दें कि यह कंपनी चिकन डिपर्स नाम का एक प्रोडक्ट बनाती है।  तैयार किए गए इस प्रोडक्ट में कोई कमी न रहे इसलिए इसे टेस्ट करने के लिए लोगों को जॉब पर रखा जाता है। इस काम में लगे व्यक्ति का काम होता है कि वह कमी को बताए। इसके लिए कंपनी अच्छी खासी सैलरी भी देती है। 

बर्गर खाने के लिए मिलेंगे पैसे 

इस लिस्ट में दूसरा नंबर भी ब्रिटेन की कंपनी का ही है। यह फूड कंपनी लोगों को बर्गर खाने के लिए हायर करती है। इस कंपनी का मकसद भी यही है कि बर्गर में कोई कमी ना हो। जब बर्गर ग्राहक के पास पहुंचे तो वह हर मायने में बेस्ट रहे। इसलिए कंपनी अच्छी-खासी सैलरी पर लोगों को हायर करती है। ये कर्मचारी बर्गर को टेस्ट करते हैं और कोई कमी होती है तो उसे स्टाफ को बताते हैं। 

खाने के साथ मिलती है आकर्षक सैलरी 

इस जॉब की खास बात सिर्फ खाना टेस्ट करना नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस जॉब के लिए सैलरी भी जबरदस्त मिलती है। जानकारी के मुताबिक इस तरह की जॉब के लिए 78,000 अमेरिकी डॉलर तक ऑफर किए जाते है। 

Tags:    

Similar News