VIDEO : एक व्यक्ति को बैठाकर मुर्गे ने घोड़े की तरह खींची ये गाड़ी

VIDEO : एक व्यक्ति को बैठाकर मुर्गे ने घोड़े की तरह खींची ये गाड़ी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-13 07:04 GMT
VIDEO : एक व्यक्ति को बैठाकर मुर्गे ने घोड़े की तरह खींची ये गाड़ी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बैलगाड़ी, घोड़ागाड़ी, ऊंटगाड़ी, हाथीगाड़ी सहित अनेक आधुनिक गाड़ियों के नाम सुने वा देखे होंगे, लेकिन यकीन मानिए अब तक आपने ऐसी गाड़ी न ही देखी होगी और ना ही सुनी होगी। आज हम आपको एक ऐसे ही गाड़ी के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में सोचा भी नही जा सकता। एकदम नई और अनोखी गाड़ी इन दिनों खूब वायरल हो रही है और हां, एक बात और .. एक ओर आप जहां इस गाड़ी की तारीफ करेंगे वहीं दूसरी ओर आप इसे देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। 

इतना ताकतवर मुर्गा 

जी हां, दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं मुर्गा गाड़ी की। अब तक आपने कई मुर्गे खाएं व देखे होंगे। बड़े आकार के मुर्गों की लड़ाई भी देखी लेकिन आप क्या आप सोच सकते हैं कि कोई मुर्गा इतना ताकतवर हो सकता है कि वह एक पूरी गाड़ी को घोड़े की तरह खींच लेगा वह भी एक व्यक्ति को बैठाकर। 

हो रहा वायरल 

वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और काफी वायरल हो रहा है। इस गाड़ी में एक मुर्गे को लकड़ी के जरिये बांध दिया गया है और उस गाड़ी पर एक व्यक्ति बैठा हुआ है। जितने आराम से ये व्यक्ति गाड़ी पर बैठा है। उतने ही आराम से ये मुर्गा उसे खींच रहा है। नजारा बेहद लाजवाब है। 

सबसे अलग 

अब देखे गए दृश्यों में सबसे अलग, इस गाड़ी को किसने और कब बनाया ये पता नहीं चल सका है। मुर्गा भी किसका फिलहाल ऐसी जानकारी सामने नही आई है। हालांकि लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। मुर्गे की शक्ति को चिकिन पाॅवर भी कहा जा रहा है। कमेंट्स में लोग इस तरह की गाड़ी बनाने वाले की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि इस गाड़ी में किस टेक्निक का इस्तेमाल किया गया है ये भी पता नहीं चल सका है। 

Similar News