रिलीज होते ही वायरल हुआ ढिंचैक पूजा का नया गाना, क्या आपने देखा?

रिलीज होते ही वायरल हुआ ढिंचैक पूजा का नया गाना, क्या आपने देखा?

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-22 03:13 GMT
रिलीज होते ही वायरल हुआ ढिंचैक पूजा का नया गाना, क्या आपने देखा?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ‘सेल्फी मैंने लेली आज’ और "पिंक स्कूटर" गाने वाली बेसुरी आवाज और बेतुके लिरिक्स की मालकिन एक बार फिर अपने नए सॉन्ग के साथ वापसी की है, और इस बार वो लेकर आई हैं, ‘बापू देदे थोड़ा कैश’। खैर ढिंचैक का ये गाना भी उनसे की गई उम्मीदों पर खरा उतरा और ये भी उतना ही इरिटेटिंग है जितने उनके पुराने गाने।

खैर अब चाहे जो भी कहिए लेकिन ढिंचैक गर्ल बहुत कम समय में सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो चुकी हैं, और लोग उनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं फिर चाहे कारण उनकी आलोचना करना ही क्यों न करे।

2 दिन में 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया

ढिंचैक गर्ल का ये गाना भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला है, और महज दो दिन में इसे 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आपको बता दें पूजा के गाए "सेल्फी मैंने ले ली आज" और "पिंक स्कूटर" भी इसी तरह वायरल हुए थे और उनको 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिले थे।

आखिर कैसे बनी पूजा से ‘ढिंचैक पूजा’

ढिंचैक गर्ल दिल्ली की रहने वाली हैं, और वहीं एक कॉलेज में मास्टर्स की पढ़ाई कर रहीं हैं। ढिंचैक गर्ल की असली नाम भी पूजा है, आपको बता दें अपनी बेसुरी आवाज के कारण सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी ढिंचैक गर्ल की उर्म सिर्फ 23 साल हैं।

वैसे पूजा से ढिंचैक पूजा बनने की कहानी भी दिलचस्प है, आपको बता दें पूजा के आगे ‘ढिंचैक’ जोड़ने वाला कोई और नहीं बल्कि पूजा ही है। पूजा बचपन से ही सबको इंटरटेन करना चाहती थी, और ढिंचैक का अर्थ होता है ‘मस्त’, जिसको वो जस्टीफाई भी कर रहीं हैं।

पूजा के हर गाने के रिलीज होते ही पूजा सबसे ज्यादा ट्रोल की जाती हैं, और उनके लिए ट्वीटर हो या फेसबुक हर सोशल प्लेटफोर्म पर पूजा ही छाई रहती हैं। और इस बार भी पूजा जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रही हैं।

देखिए कुछ प्रतिक्रियाएं जो इस गाने के रिजील के बाद लोग दे रहें हैं-

Similar News