120 किलो वजन की माॅडल ने यहां स्लिम माॅडल्स को किया पीछे

120 किलो वजन की माॅडल ने यहां स्लिम माॅडल्स को किया पीछे

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-13 07:43 GMT
120 किलो वजन की माॅडल ने यहां स्लिम माॅडल्स को किया पीछे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जीरो फिगर के लिए गर्ल्स क्या नहीं करतीं। माॅडलिंग के लिए तो बेहतरीन फिगर सबसे ज्यादा जरूरी माना गया है, लेकिन कुछ ऐसी भी माॅडल्स होती हैं जो दुनिया में अपने अनोखे फिगर के लिए ही जानी जाती हैं। ये जीरो फिगर के चक्कर में ना पड़ कर कुछ ऐसा तरीका इजाद करती हैं जिससे इन्हें नेम और फेम दोनों ही मिलता है। साथ ही इनकी खूबसूरती पर फिदा होने वालों की भी नही रहती। आज हम यहां बात कर रहे हैं अर्जेन्टीना की एक 120 किलो वजन की माॅडल इस्टेफेनिया कोरिया की। 

रह गए सभी हैरान 

आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन इस माॅडल का वजन 120 किलो है और इसने एक ब्यूटी काॅन्टेस्ट भी जीत लिया। बताया जा रहा है कि इस काॅम्पीटीशन में ढेरों खूबसूरत स्लिम और लाजवाब फिगर वाली लड़कियां शामिल थीं, लेकिन जजेस के साथ ही इंटरनेशल मीडिया को कोरिया ने हैरान कर दिया। वह भी अपने फिगर और भारी भरकम वजन के साथ। वे अपने कॉन्फिडेंस और वजन के दम पर पहले तो वे फाइनल में पहुंचीं और फाइनल में उनकी स्पीच सुनकर सब हैरान थे। मेन्डोजा प्रॉविन्स में  इस ब्यूटी कॉम्पीटीशन को आयोजित किया गया था। जहां बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की थी। 

सुनकर हैरान हुए थे लोग 

कोरिया ने फाइनल स्पीच में भी अपने वजन को गौरवांवित बताते हुए कहा था कि मैन्डोजा वाइन बनाने के लिए काफी प्रसिद्ध है और इस वाइन मेकिंग फेस्टिवल में मेन्डोजा को प्रस्तुत करना मेरा कर्तव्य है। मैं यहां मैन्डोजा को प्रस्तुत करने आई हूं। मेरे लिए ये बेहद खुशी का पल है कि आप सभी यहां मुझे सुन रहे हैं। 

प्रेरणा का काम किया

काॅम्पीटीशन के बाद अचानक ही कोरिया का नाम दुनियाभर में छा गया। इतना वजन होने के बाद भी आगे निकलकर इन्होेंने अन्य महिलाओं के लिए प्रेरणा का काम किया है। 

Similar News