इस लोमड़ी के हैं लाखों फाॅलोअर्स, जानिए क्या है मामला

इस लोमड़ी के हैं लाखों फाॅलोअर्स, जानिए क्या है मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-18 07:19 GMT
इस लोमड़ी के हैं लाखों फाॅलोअर्स, जानिए क्या है मामला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया अबज गजब चीजों से भरी है लेकिन इस अजब गजब दुनिया में एेसे लाेगाें की कमी नहीं जाे लिखने आैर पढ़ने का शाैक रखते हैं। आज आपको इसी कड़ी में एक एेसी ही लोमड़ी के बारे में बताया जा रहा है। क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी जानवर का ट्विटर अकाउंट है और उसे लाखों लोग फाॅलो कर रहे हैं। जी हां, आज हम आपको एक ऐसे एनिमल से मिलाने जा रहे हैं। जिसका ट्विटर अकाउंट चल रहा है, लोग उसे फाॅलो कर रहे हैं और उसके बारे में अपनी राय भी दे रहे हैं। 

 

लोमड़ी का अपना ट्विटर अकाउंट 

दरअसल, ये मामला लंदन का है। यहां एक लोमड़ी बेहद लोकप्रिय हो गई है। उसका अपना ट्विटर अकाउंट चल रहा है। जिसके फाॅलोअर्स की संख्या अच्छी खासी है। इन बातों पर आपको यकीन नही हो रहा होगा, लेकिन ये पूरी तरह सच है। अब इसके बारे में थोड़ा और जानिए, लेकिन इस पर तीन किताबें भी लिखी जा रही हैं। इनकी संख्या तीन है। 

 

बच्चों के लिए लोमड़ी पर 3 किताबें

आपको इसकी सच्चाई के और नजदीक ले जाते हैं जेब सोनेस एक पत्रकार हैं और बच्चों के लिए लोमड़ी पर 3 किताबें जल्दी ही मार्केट में लाने वाले हैं। ये लोमड़ी  इस किताब की लीड किरदार में अपनी अहम भूमिका निभाएगी। यह लोमड़ी यूनाइटेड किंगडम में रहती है  और इसका नाम गैसपर्ड है। ये अपने मालिक की लाडली और उसकी साइकिल की घंटी की आवाज का ही इंतजार करती रहती है।

 

पहली किताब 2018 में आएगी

इस लाजवाब लोमड़ी की पहली किताब 2018 में आएगी। ये किताबें अभी मार्केट से काफी दूर हैं लेकिन बच्चों के साथ बड़ों को भी इन किताबाें का इंतजार है। इसकी वजह से इसके फाॅलाेअर्स बढ़ते जा रहे हैं। इस लाेमड़ी पर एक के बाद एक तीन सीरीज आएगी। किताब के राइटर भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

Similar News