10 फीट नीचे छिपाई कार, चोरों का कारनामा देख पुलिस हैरान

10 फीट नीचे छिपाई कार, चोरों का कारनामा देख पुलिस हैरान

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-30 05:33 GMT
10 फीट नीचे छिपाई कार, चोरों का कारनामा देख पुलिस हैरान

 

डिजिटल डेस्क ।  एक शख्स की बोलेरो कार 15 जून से गायब थी। काफी तलाश के बाद भी नहीं मिलने पर पुलिस में रिपोर्ट करवाई गई। इसके तुरंत बाद पुलिस ने जाँच-पड़ताल शुरू की। पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज देखे और इसके आधार पर एक आरोपी को पकड़ कर हिरासत में लिया गया। पूछताछ में चोर ने कार चुराने की बात को स्वीकार कर लिया। फिर जब पुलिस कार को बरामद करने गई तो चोरों का कारनामा देख हैरान रह गई। 

 

 

क्या है पूरा मामला ?

राजस्थान के बाड़मेर के बाछड़ाऊ गांव के रहवासी बाबूलाल ने पुलिस स्टेशन में कार की चोरी की कंप्लेंट लिखवाई उन्होंने बताया की 15 जून को उनकी बोलेरो कार घर से चोरी हो गई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू की। कुछ हाथ न लगने पर पुलिस ने सीसी टीवी कैमरे में तलाशने पर एक संदिग्ध आदमी हंजूजाराम जाट को पकड़ा। कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 

 

 

पुलिस को नहीं मिली कार 

जब पुलिस हंजूजाराम की बताई हुई जगह पहुंची जहाँ कार के होने की बात पता चली थी तो लेकिन वहां कार नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने चोर को साथ ले जाकर कार ढूंढ कर देने को कहा। 

 

 

10 फीट गहरे गद्दे से मिली कार 

वहां पहुँचने पर चोर ने गाड़ी का जमीन से 10 फीट नीचे होने की बात कही। जिसके बाद पुलिस ने जेसीबी मशीन बुला कर गड्ढा खुदवाया और मिट्टी के हटते ही पुलिस के होश उड़ गए। जमीन के नीचे से बोलेरो गाड़ी बरामद की गई और इसके बाद पुलिस ने गाड़ी के मालिक को बुलवा कर कार उसे सौंप दी। 

 

 

राजस्थान में बढ़ रहा चोरो का कहर 

राजस्थान के कई इलाकों में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। इससे पहले भी चोरो की कई वारदात सामने आ चुकी हैं जिसमे पुलिस ने सीसी टीवी के जरिये चोरों की पहचान कर पकड़ा था। 
 

Similar News