... कैंडी के लिए इतनी फुर्ती से दीवार चढ़े बच्चे, वीडियो हो गया वायरल

... कैंडी के लिए इतनी फुर्ती से दीवार चढ़े बच्चे, वीडियो हो गया वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-07 07:40 GMT
... कैंडी के लिए इतनी फुर्ती से दीवार चढ़े बच्चे, वीडियो हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आप सभी ने कपड़े का सहारा लेकर लोगों को नारियल के ऊंचे-ऊंचे पेड़ो पर लोगों को चढ़ते देखा होगा। लेकिन अगर हम कहें ये बच्चे बिना किसी सहारे के सीधी दीवार पर ही चढ़ जाते हैं तो आप क्या कहेंगे। 


सोच में पड़ गए ना !!! हम एक दम सही कह रहे हैं। एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें दो बच्चे बिना किसी सहारे के पलक झपकते ही दीवार पर चढ़ जाते हैं।

बचपन से दी डैडी ने ट्रेनिंग

इस वीडियो को बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद इन बच्चों का पिता है जो इन बच्चों को छोटी उर्म से ही दीवार पर चढ़ना सिखा रहा है। वीडियो में मौजूद दोनों बच्चे हम उर्म ही दिखाई दे रहे हैं।

एक दूसरे से किया मुकाबला

वीडियो में ये दोनों बच्चे एक दूसरे से मुकाबला कर रहें हैं जिसमें कि उनके डैडी ने दरवाजे की चौखट के ऊपर कैंडी रखी हुई है जिसे जल्द से जल्द उतरने के लिए दोनों आपस में भिड़ते हैं।

लड़खड़ाया पर हुआ कामयाब

इस वीडियो में मौजूद पिंक ड्रेस पहने लड़की कुछ ही सेकेंड में कामयाब हो जाती है लेकिन लड़का दीवार के छोर पर पहुंच कर लड़खड़ा जाता है जिसे देखकर एक सेकेंड़ के उनके पिता भी घबरा जाते हैं लेकिन आखिर में वो बच्चा अपनी कैंडी दीवार से उतारने में कामयाब हो जाता है।

यूट्यूब पर डाला गया ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसमें दोनों ही बच्चों  के टैलेंट की जमकर तारिफ की जा रही है। इस वीडियो को यूट्यूब,फेसबुक और वॉट्सएप्प जैसी सोशल साईट्स पर खूब शेयर किया जा रहा है।

 

Similar News