लड़की ने ठुकराया लव प्रजोजल तो लड़के ने ठोका केस, हर्जाने में मांगे इतने करोड़ 

अजब-गजब लड़की ने ठुकराया लव प्रजोजल तो लड़के ने ठोका केस, हर्जाने में मांगे इतने करोड़ 

Manuj Bhardwaj
Update: 2023-02-07 17:36 GMT
लड़की ने ठुकराया लव प्रजोजल तो लड़के ने ठोका केस, हर्जाने में मांगे इतने करोड़ 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्यार में अपने लवर को प्रोपोज करना आम बात है और इस दौरान सामने से 'न' में जवाब आने भी आजकल कोई बड़ी बात नहीं मानी जाती है। हालांकि, ये बात जरूर है कि इस दौरान दिल बहुत दुखता है। लेकिन यहां सिंगापुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां प्रपोजल ठुकराना एक लड़के को इतना बुरा लगा कि उसने लड़की पर मुकदमा ही कर दिया। इतना ही नहीं इस दौरान उसने लड़की से 18 हजार रूपये के मुआवजे की मांग भी की है। लड़के ने कहा कि प्रपोजल ठुकराने से वह इतना टूट गया है कि कई दिनों तक अपना बिजनेस संभाल नहीं पाया और उसकी वजह से उसे भारी नुकसान हुआ।  

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, नोरा तान शू मेई और कॉसिगान 2016 में मिले और दोस्त बन गए। लेकिन 2020 में दोनों के बीच किसी बात को लेकर बात बिगड़ गई। नोरा ने कहा, "वे सिर्फ दोस्त थे लेकिन कॉसिगान उनसे एकतरफा प्यार करने लगा। एक दिन उसने अचानक मुझे फोन कर मिलने के लिए बुलाया। जब मैं वहां पहुंची तो उसने मुझे प्रोपोज कर दिया। मैंने उसे खूब समझाया लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद वह डिप्रेशन में चला गया। जिसकी वजह से कॉसिगानको पांच बिजनेस पार्टनरशिप गंवानी पड़ी। कॉसिगान एक ड्रोन कंपनी में डायरेक्टर है। 

बढ़ता जा रहा है हर्जाने का अमाउंट 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉसिगान इतना परेशान था कि उसने नोरा तान शू के खिलाफ कोर्ट में केस फाइल किया और हर्जाने के तौर पर 13 लाख रुपये मांगे। लेकिन कोर्ट ने उसके मामले को खारिज कर दिया और उसे जमकर फटकार लगाई। इसके बावजूद यह आशिक हार मानने को तैयार नहीं है और अब उसने  हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और इस बार 18 करोड़ रुपये मुआवजा मांगा है। अदालत में, उन्होंने आरोप लगाया कि नोरा तान शू के व्यवहार से उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया था। उन्होंने बहुत कुछ सहा है। वह पूरी रात सो नहीं पाता है। उसे बहुत कष्ट हो रहा है।

नोरा ने भी मुआवजे की मांग 

इस मामले में नोरा का कहना है कि कॉसिगान उसे परेशान करने की कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा है। वह उसके घर और ऑफिस में आकर भी शोरगुल कर चुका है। जब उसने उसे जाने के लिए कहा तो वह चिल्लाने लगा। पड़ोसियों से भी बात की। अपने ऑफिस भी पहुंचे और वहां भी लोगों को ये बात बताई।  नोरा ने कहा, "वह लगातार मेरा पीछा कर रहा है। मैं उससे ज्यादा परेशान हूं। नोरा ने कॉसिगान के खिलाफ केस भी किया है और 90 हजार रुपये का मुआवजा मांगा है।"

Tags:    

Similar News