जब शूटिंग को डकैती समझ एक्टर पर गोली चला बैठी पुलिस, VIDEO वायरल

जब शूटिंग को डकैती समझ एक्टर पर गोली चला बैठी पुलिस, VIDEO वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-08 04:55 GMT
जब शूटिंग को डकैती समझ एक्टर पर गोली चला बैठी पुलिस, VIDEO वायरल

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। "रियलेस्टिक एक्टिंग" ये आजकल का ट्रेंड ही बन गया है। आज कल एक्टिंग को तभी अच्छा माना जाता है जब एक्टर एकदम किरदार में खो जाए और उस कैरेक्टर को ही जिंदगी मानकर जीने लगे, और कई बार ऐसा भी होता है कि रियलेस्टिक एक्टिंग के चक्कर में एक्टर और डायरेक्टर को लेने के देने भी पड़ जाते हैं क्योंकि शूटिंग के दौरान यह हो सकता है कि किसी को पता नहीं हो कि शूटिंग चल रही है तो वह इसे वास्तविक घटना समझकर धोखा खा जाए। 

ऐसा ही कुछ वाशिंगटन में देखने मिला जहां एक्टिंग देखकर पुलिस वाला ही चकरा गया और उसने एक्टर को अपराधी समझ उस पर गोली चला दी।

दीवार में जा लगी

दरअसल, हुआ यूं कि एक पुलिस कर्मी गश्त पर था तभी उसे एक रेस्टोरेंट के सामने गन के साथ एक शख्स खड़ा दिखाई दिया, उस पुलिस वाले ने मुस्तैद होते हुए अपनी गन उस पर तान दी और उसे गन फेंकने के लिए धमकाने लगा। गनीमत ये रही कि वो गोली उस एक्टर को ना लगकर दीवार में जा लगी। 

इस दौरान एक्टर चिल्ला-चिल्ला कर बता रहा था हम शूटिंग कर रहे हैं मैं चोर नहीं हूं, लेकिन पुलिस कर्मी इतनी रियल एक्टिंग को देखकर मानने को तैयार ही नहीं था। इतने में अदंर से कोई महिला लाल कपड़ों में बाहर निकलने की कोशिश करती है लेकिन पुलिस वाला उसे भी धमका कर वापस अंदर रहने की सलाह देता है। 

पुलिस डिपार्टमेंट ऑफ इंडियाना, यूएसए ने किया रिलीज

इस वीडियो को क्रॉफोर्ड्सविले पुलिस डिपार्टमेंट ऑफ इंडियाना, यूएसए ने रिलीज किया है। इस मूवी सीक्वेंस में रॉबरी का सीन शूट हो रहा था। इस एक्टर की पहचान जैफ डफ के नाम से हुई है, उसकी गन महज एक प्रॉप थी।

2 अक्टूबर को डाले गए इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। यही वजह है कि ये अचानक हुई घटना लोगों का ध्यान अपनी और खींच रही है।

Similar News