मनोरंजन: आलिया भट्ट ने किया खुलासा, ''रणबीर कपूर 'बर्प स्पेशलिस्ट' हैं''

  • एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने किया खुलास प
  • बोलीं- स्टार रणबीर कपूर 'बर्प स्पेशलिस्ट' हैं।

IANS News
Update: 2023-11-17 11:38 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि उनके पति और स्टार रणबीर कपूर 'बर्प स्पेशलिस्ट' हैं। आलिया ने कहा, ''वह राहा से बेहद प्यार करते हैं, वह कभी-कभी बस उसे देखते ही रहते हैं, उसे परेशान करते हैं, उसके साथ गेम खेलते हैं। शुरू में वे 'बर्प स्पेशलिस्ट' थे। एकमात्र चीज जो वह नहीं कर रहे हैं, वह है उसे फीड कराना।''आलिया को करीना कपूर खान के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में गेस्ट के तौर पर देखा गया।

'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' के सेट पर डेटिंग शुरू करने के बाद आलिया और रणबीर ने 2022 में शादी कर ली। दोनों ने पिछले साल नवंबर में राहा का स्वागत किया था। 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News