नई रिलीज: सिनेमाघरों में रिलीज हुई राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत', क्या बॉक्स ऑफिस की खोई रौनक लौटा पाएगी फिल्म?

  • सिनेमाघरों में रिलीज हुई राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत'
  • क्या बॉक्स ऑफिस की खोई रौनक लौटा पाएगी फिल्म
  • पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-10 06:00 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड रियल स्टोरी बेस्ड फिल्म 'श्रीकांत' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही काफी चर्चा हो रही है। राजकुमार राव की ये फिल्म बिजनेस मैन श्रीकांत बोल्ला की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। बता दें कि, श्रीकांत बोल्ला बौलेंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं, जो आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव से आते हैं। वे मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, यूएसए में पढ़ाई करने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय नेत्रहीन छात्र थे, जिन्होंने अपनी दृष्टिहीनता को समस्या नहीं बल्कि चैलेंज समझा और कामयाबी की नई इबारत लिखी।

यह भी पढ़े -जस्टिन बीबर और हैली की प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद सिंगर सेलेना ने शेयर की बेनी ब्लैंको संग रोमांटिक फोटो

इतनी हुई ‘श्रीकांत’ की एडवांस बुकिंग

शुरुआती दिन से लेकर रिलीज होने के दिन तक ‘श्रीकांत’ टॉप नेशनल चेन्स में लगभग 15000 टिकट बेचने में कामयाब रही। फिल्म के लिए ये ठीक-ठाक एडवांस बुकिंग हैं। उम्मीद है कि, राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर सकती है। बता दें कि श्रीकांत की PVRInox में 12000 से ज्यादा टिकटें बेची गई हैं और सिनेपोलिस में लगभग 3000 टिकटें बेची गई हैं। नॉन नेशनल चेन्स और सिंगल स्क्रीन में फिल्म की एडवांस बुकिंग कम है।

पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन

एडवांस बुकिंग को देखते हुए राजकुमार राव की फिल्म करीब 2.5-3 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है। वहीं ट्रेड एनानिस्ट गिरीश जौहर ने फिल्मीबीट से बातचीत में बताया कि श्रीकांत पहले दिन 2 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। ये कलेक्शन और बढ़ सकता है क्योंकि आने वाले दिनों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।

यह भी पढ़े -हुमा कुरैशी ने शेयर की फोटो, कहा- 'जिंदगी एक बड़ा कैनवास, इसमें सारे रंग भर दो'

बॉक्स ऑफिस की खोई रौनक लौटा पाएगी फिल्म

बता दें कि, पिछले महीने बॉक्स ऑफिस काफी सुनसान रहा। ईद पर रिलीज हुई अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां से लेकर अजय देवगन की मैदान तक कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी हैं। अब देखने वाली बात होगी कि ‘श्रीकांत’ बॉक्स ऑफिस पर खोई रौनक लौटा पाती है या नहीं? 

यह भी पढ़े -अपनी 100वीं फिल्म 'भैया जी' पर मनोज बाजपेयी ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 10 फिल्में भी कर पाऊंगा'

Tags:    

Similar News