सूरत में हुए हादसे से दुखी बॉलीवुड सेलेब्स, शेयर ​किया दर्द

सूरत में हुए हादसे से दुखी बॉलीवुड सेलेब्स, शेयर ​किया दर्द

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-25 07:28 GMT
सूरत में हुए हादसे से दुखी बॉलीवुड सेलेब्स, शेयर ​किया दर्द

डिजिटल डेस्क, मुम्बई।  शुक्रवार को गुजरात के सूरत में एक कोचिंग सेंटर में आग लगने से 20 लोगों की जान चली गई है। ये आग तक्षशिला सेंटर में लगी थी। जिस समय कोचिंग में आग लगी, उस वक्त कोचिंग में 40 छात्र मौजूद थे। कुछ लोगों ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान बचाई, जिसके चलते वे घायल हो गए। इस घटना से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस हादसे के बाद बॉलीवुड जगत में भी शोक का माहौल छाया हुआ है। कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया है। 

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सूरत में भयानक त्रासदी... एक विनाशकारी आग और उसमें जकड़े गए 14-17 साल के बच्चे। बच्चे भयंकर आग से बचने के लिए नीचे कूद पड़े और उनकी जान चली गई। इतना दुखी हूं कि बता नहीं सकता। दुआएं।

रंगीला गर्ल और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने लिखा- आज सूरत में आग्निकांड के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। घायल जल्दी से ठीक हो जाएं।

भूमि पेडनेकर ने लिखा कि पीड़ितों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना... उनकी आत्मा को शांति मिले। यह कितना दिल दहला देने वाला है? हमें वास्तव में अपनी सुरक्षा और सुरक्षा नियमों और शर्तों के बारे में सजग रहने की आवश्यकता है। सख्त कानून और बेहतर क्रियान्वयन हो। #SuratfireTragedy "

सिंगर और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने लिखा कि सूरत अग्निकांड के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। ये हादसा बहुत डिस्टर्बिंग है। पीड़ितों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। जख्मी बच्चे जल्द से जल्द ठीक हों।

Tags:    

Similar News