बायोपिक: बड़े पर्दे पर सीता की होगी वापसी, इस किरदार को निभाएंगी दीपिका

बायोपिक: बड़े पर्दे पर सीता की होगी वापसी, इस किरदार को निभाएंगी दीपिका

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-01 09:26 GMT
बायोपिक: बड़े पर्दे पर सीता की होगी वापसी, इस किरदार को निभाएंगी दीपिका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लॉकडाउन के बाद एक बार फिर 90 के दशक का रामायण लोगों के घरों में छा गया है। रामायण की वापसी से दर्शक काफी खुश हैं। अब रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिलखिया जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है। 

सीता के बाद सरोजनी के किरदार में आएंगी नजर
दीपिका ने कहा- मुझे सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है हालांकि, मैंने अभी तक साइन नहीं किया है। फिल्म धीरज मिश्रा ने लिखी है और वो ही डायरेक्ट करेंगे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से धीरज ने अभी तक मुझे स्टोरी नहीं सुनाई है। हमें डीटेल्स पर ध्यान देना होगा। जब ये लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो हम स्टोरी सेशन के लिए साथ बैठेंगे। अगर सबकुछ ठीक हुआ तो मैं इस फिल्म को करने का विचार कर रही हूं।

BOLLYWOOD: राधिका मदान का बड़ा खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक दवाई

एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने सरोजनी नायडू के बारे में रिसर्च किया, लेकिन उन्हें ज्यादा कुछ मिला नहीं। ऑनलाइन ज्यादा कुछ उपलब्ध नहीं है। जब ये रोल उन्हें ऑफर हुआ तो वो बहुत खुश हुई क्योंकि उन्हें हिस्ट्री से जुड़ने का मौका मिलेगा एक्ट्रेस ने कहा- इसके बारे में पढ़ा जाना चाहिए। स्टोरी सेशन के बाद हमें इसके बारे में बातचीत करनी होगी। ये ऐसा विषय है जिसमें हमें बहुत रिसर्च की जरूरत है। और मेरे लिए भी ये बहुत नया होगा क्योंकि मैंने इससे पहले कभी बायोपिक नहीं की।

CORONA VIRUS: महामारी से जूझ रहा संसार, जानें अनुष्का, अक्षय से लेकर अन्य स्टार्स ने कितना किया डोनेशन

बता दें कि दीपिका कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनमें फिल्म गालिब, दीनदयाल एक युग पुरुष शामिल है। इन दोनों ही फिल्मों के राइटर धीरज मिश्रा हैं।

Tags:    

Similar News