BOLLYWOOD: राधिका मदान का बड़ा खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक दवाई

bollywood actress radhika madan radhika madan taking contraseptive pill during shooting caughted by her father know his reaction
BOLLYWOOD: राधिका मदान का बड़ा खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक दवाई
BOLLYWOOD: राधिका मदान का बड़ा खुलासा, पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक दवाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाना काफी मुश्किल भरा है। खास कर के उन लोगों के लिए जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। इन्हीं में से एक हैं राधिका मदान। राधिका ने टेलीविजन से बॉलीवुड में बड़ी छलांग मारी है। उनकी मेहनत और जज्बा उनकी फिल्मों में साफ नजर आती है। अपने बेहतरीन अभिनय और चारमिंग फेस से राधिका ने बहुत कम समय में स्टारडम हासिल की है। अब राधिका ने इस स्टारडम को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसके बारे में जानने के बाद उनके पिता का रिएक्शन भी मजेदार था।

इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा
एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। राधिका ने टेलीविजन शो "मेरी आशिकी तुमसे ही" के जरिए फैंस के दिलों में जगह बना ली थी। इसके बाद राधिका पहली बार विशाल भाद्वाज की फिल्म "पटाखा" से बड़े परदे पर दिखाई दी थीं। हालांकि राधिका का कहना है कि उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म "मर्द को दर्द नहीं होता" से होने वाली थी। क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग राधिका ने "पटाखा" से पहले पूरी कर ली थी। 

CORONA VIRUS: महामारी से जूझ रहा संसार, जानें अनुष्का, अक्षय से लेकर अन्य स्टार्स ने कितना किया डोनेशन

पहले शूट में लेनी पड़ी गर्भनिरोधक दवाई
राधिका ने एक इंटरव्यू के दौरान हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया कि करियर के पहले शूट में उनको गर्भनिरोधक दवाई लेनी पड़ी थी। राधिका ने कहा, "पहले ही शॉट में मुझे कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदनी थी। ये मजेदार था क्योंकि मेरे पेरेंट्स मुझे सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से मेरे पास आए थे। ऐसे में मेरे पापा को ये काफी अजीब लगा था।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

पर-लगी आँखों को देखा हैं कभी उड़ते हुए.. 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

ऐसा था पापा का रिएक्शन
इसपर राधिका के पापा का रिएक्शन भी काफी मजेदार था। राधिका ने बताया कि "पापा को लग रहा था कि अब वो उन लोगों को क्या बताएंगे जो मेरे शूट के बारे में उनसे पूछेंगे। मुझे लगा था कि शूटिंग के बाद सभी मेरे पहले शॉट की खूब तारीफें और सराहना करेंगे, लेकिन उस समय ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।"

CORONA VIRUS: चीन पर भड़कीं रवीना टंडन, इंसान को बताया मूर्ख प्राणी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

10 days to go!Excited mai Aida! #AngreziMedium #13thmarch

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

बता दें, राधिका मर्द को दर्द नहीं होता में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी के साथ दिखाई दी थी।  इस फिल्म को कुछ ही स्क्रिन्स पर रिलीज किया गया था, जिसके कारण ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि राधिका इरफान खान संग फिल्म ""अंग्रेजी मीडियम"" में हिट साबित हुई और उनके अभिनय की खूब सराहना हुई।


 

Created On :   1 April 2020 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story