CORONA VIRUS: चीन पर भड़कीं रवीना टंडन, इंसान को बताया मूर्ख प्राणी

corona virus raveena tandon tweet viral raveena tondon lashes at china over cats and dogs start selling their
CORONA VIRUS: चीन पर भड़कीं रवीना टंडन, इंसान को बताया मूर्ख प्राणी
CORONA VIRUS: चीन पर भड़कीं रवीना टंडन, इंसान को बताया मूर्ख प्राणी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस से पूरी दुनिया परेशान है। चीन से फैले इस वायरस ने अबतक 37 हजार से ज्यादा जान ले ली है, जिसके चलते दुनिया भर में चीन के खिलाफ गुस्सा देखा जा रहा है। अब सोशल मुद्दों पर बेबाक बोलने वाली रवीना टंडन की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंनें इस वायरस के लिए चीन को जमकर लताड़ा है। साथ ही उन्होंने इंसान को मूर्ख प्राणी बताया है।

""इंसान अपनी गलतियों से नहीं सीखता"- रवीना
रवीना टंडन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- ""इंसान अपनी गलतियों से नहीं सीखता। इसके लिए चाहे उसे कितनी भी कुर्बानी देनी पड़े या कीमत चुकानी पड़े। एक बार फिर ये इसी क्रूरता पर उतर आए हैं। जानवरों के साथ क्रूरता में चीन सबसे पहले स्थान पर है।"" दरअसल, रवीना ने रिटार्यड मेजर गौरव आर्य के ट्वीट को कोट किया है। उन्होंने इस ट्वीट में बताया है कि चीन में एक बार फिर चमगादड़, कुत्ते, बिल्ली बाजार में बिकने लगे हैं। बस अब फर्क ये है कि जहां ये दुकानें हैं वहां पुलिस भी तैनात है। वहां पुलिस इसकी बिक्री रोकने के लिए नहीं बल्कि बिकते हुए इसकी तस्वीर न खींच सके इसलिए खड़ी है।

DEATH: लॉकडाउन के बीच सलमान के भतीजे की मौत, सलमान ने फोटो शेयर कर दी श्रद्धांजली

LOCKDOWN: परिवार संग रामायण देख रहे "राम" सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

रवीना के इस ट्वीट को खूब शेयक किया जा रहा है। साथ ही आमजनता भी रवीना के ट्वीट पर सहमती जताते हुए कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- राक्षस अपनी प्रवृति कैसे बदले। तो वहीं, दूसरे यूजर ने ने चीन को ग्लोबल टैरेरिस्ट बताया है। इशके अलावा कई यूजर्स ने भारत में बिक रही गायों पर भी सवाल उठाए हैं।

Created On :   31 March 2020 6:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story