comScore

DEATH: लॉकडाउन के बीच सलमान के भतीजे की मौत, सलमान ने फोटो शेयर कर दी श्रद्धांजली

DEATH: लॉकडाउन के बीच सलमान के भतीजे की मौत, सलमान ने फोटो शेयर कर दी श्रद्धांजली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भतीजे का निधन हो गया है। 38 साल के अब्दुल्ला के फेफड़ों में संक्रमण था और वो काफी समय से बीमार चल रहे थे। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपनी और अब्दुल्ला की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है साथ ही इमोशनल नोट भी शेयर किया है।

सलमान ने पोस्ट में लिखा- तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे। बता दें, अब्दुल्ला सलमान के काफी क्लोज थे और वो बीइंग स्ट्रॉन्ग मूवमेंट का भी हिस्सा थे। अब्दुल्ला को  मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सलमान भी उनका हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। अब्दुल्ला के निधन के बाद पूरे खान परिवार में शोक की लहर दौड़ रही है।

CORONA VIRUS: साल 2020 को रिइंस्टॉल करना चाहते हैं बीग-बी , कहा- इसमें वायरस है

इन स्टार्स ने जताया शोक
अब्दुल्ला के निधन पर बॉलीवुड के कई सितारों ने दुख जताया है। एक्ट्रेस डेजी शाह और जरीन खान ने भी अब्दुल्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। डेजी शाह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे बेस्ट फ्रेंड, तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी। वहीं एक्ट्रेस जरीन खान ने भी उर्दू में एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इसके अलावा एक्टर राहुल देव ने भी ट्विटर पर सलमान के पोस्ट में कमेंट करते हुए अब्दुल्ला के निधन पर दुख जताया है।

CORONA VIRUS: पीडितों की मदद को आगे आए राजकुमार राव, लोगों ने किया सलाम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

إِنَّا لِلَّٰهِ وَإِنَّا إِلَيْهِ رَاجِعُونَ

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan) on

कमेंट करें
xSF01