comScore

CORONA VIRUS: साल 2020 को रिइंस्टॉल करना चाहते हैं बीग-बी , कहा- इसमें वायरस है

CORONA VIRUS: साल 2020 को रिइंस्टॉल करना चाहते हैं बीग-बी , कहा- इसमें वायरस है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2020 अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। दुनियाभर में लोग कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी से सहमे हुए हैं। हालत ये ही कि लोग अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं। ऐसे में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें वो साल 2020 को डिलीट करने की बात कह रहे हैं।

साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ
दरअसल, बीग-बी ने अपने फैंस से मजाकिया मूड में एक सवाल किया है। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से पूछा कि क्या हम साल 2020 को दोबारा रीइंस्टॉल कर सकते हैं? बता दें, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कोरोना वायरस को लेकर वे लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं। अब एक बार फिर ट्विटर के माध्यम से अमिताभ लोगों की नजरों में छाए हुए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'क्या हम साल 2020 को डिलीट कर दोबारा से नया रीइंस्टॉल नहीं कर सकते? इसमें वायरस है।' अमिताभ की इस पोस्ट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

CORONA VIRUS: लॉकडाउन के बीच उर्वशी का बोल्ड लुक वायरल, कोरोना को लेकर कही बड़ी बात

एक यूजर ने लिखा कि काश हम ऐसा कर पाते, लेकिन मुझे भरोसा है कि अच्छे दिन फिर आएंगे, अगर लोग इस वायरस से कुछ सीखते हैं तो। एक अन्य यूजर ने लिखा- जरुर होगा, लेकिन इसे डिलीट करने के लिए आपको घर पर रहना होगा। एक और अन्य यूजर ने लिखा है इसे डिलीट करने की जरुरत नहीं है हम एंटीवायरस खोज रहे हैं।

CONFIRM: टीवी पर होगी शक्तिमान की वापसी, बनेगा सीक्वल, एक्टर ने दी जानकारी

डोनेशन पर बीग-बी ने दी प्रतिक्रिया
बता दें, रिलीफ फंड में दान देने को लेकर लोग लगातार अमिताभ से सवाल पूछ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था। उन्होंने लिखा- 'एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया। जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन।'


 

कमेंट करें
HI73j