CORONA VIRUS: लॉकडाउन के बीच उर्वशी का बोल्ड लुक वायरल, कोरोना को लेकर कही बड़ी बात

corona virus lockdown bollywood stars urvashi rautela actress urvashi rautela urvashi rautela shared a bikini photo and video on instagram
CORONA VIRUS: लॉकडाउन के बीच उर्वशी का बोल्ड लुक वायरल, कोरोना को लेकर कही बड़ी बात
CORONA VIRUS: लॉकडाउन के बीच उर्वशी का बोल्ड लुक वायरल, कोरोना को लेकर कही बड़ी बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुनिया भर में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जारी है। भारत में भी 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। ऐसे में तमाम बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों में अलग-अलग तरीके से टाइमपास कर रहे हैं। कई स्टार्स ने अपने फैंस के मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए हैं। अब इन स्टार्स में ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला भी शामिल हो गई हैं। उन्होंने अपने फैंस के लिए बेहद ही खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर किए हैं।

उर्वशी का बिकिनी अवतार
उर्वशी इन फोटोज में बिकिनी में नजर आ रही हैं। उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "बीते खुशी के पल के बारे में सोच रही हूं, लेकिन इस वक्त हमारे आसपास मौजूद लोगों के लिए सकारात्मक और मजबूत बने रहना काफी अधिक महत्वपूर्ण है। हम सब एक साथ मिलकर इससे बाहर निकल जाएंगे"।

LOCKDOWN: घर लौटने के लिए पैदल निकले मजदूर को लेकरअनुराग कश्यप का सरकार पर हमला, कहा- लोग गाली देते थे, जब...

उर्वशी की फोटो और कैप्शन दोनों फैन्स को बेहद पसंद आ रहे हैं। अब तक इस फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक आ चुके हैं। कमेंट कर फैन्स उर्वशी के बोल्ड लुक की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें, उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में आई फिल्म "सिंह साब द ग्रेट" से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो "सनम रे", ग्रेट ग्रैंड मस्ती, "हेट स्टोरी-4" और "पागलपंती" जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

CORONA VIRUS: लॉकडाउन में हेयर स्टाइलिस्ट बनीं अनुष्का शर्मा, कैप्टन कोहली के काटे बाल, देखें वीडियो

 

Created On :   29 March 2020 6:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story