Photoshoot: सन्नी लियोन के साथ इन दो एक्ट्रेस ने उतारा टॉप, यहां देखें वायरल हॉट तस्वीरें

Photoshoot: सन्नी लियोन के साथ इन दो एक्ट्रेस ने उतारा टॉप, यहां देखें वायरल हॉट तस्वीरें

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-19 05:11 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस को सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में बॉलीवुड की तीन हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone), भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की टॉपलेस फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। तेजी से वायरल हो रही इन फोटोज को मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने क्लिक किया है। दरअसल डब्बू रतनानी के नए कैलेंडर 2020 (Dabboo Ratnani 2020 Calendar) के लिए बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें डब्बू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

 

 

जाहिर है कि इस बार भी डब्बू रतनानी का कैलेंडर धमाका मचाने वाला है। हर साल कोई न कोई एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से फैंस को चौंका देती है, वैसा ही इस बार भी हुआ। 2020 के कैलेंडर में तो तीन-तीन एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर फैंस को खुश कर दिया है। फोटोशूट में जहां एक तरफ सनी को कॉस्ट्यूम के तौर पर सिर्फ एक किताब मिली तो वहीं भूमि ने बाथटब में टॉपलेस होकर तस्वीरें खिंचवाईं। इसके अलावा कियारा आडवाणी (kiara advani) ने एक पत्ते को ही कॉस्ट्यूम बना डाला। हालांकि इन तीनों की बोल्डनेस को तारीफें भी खूब मिल रही हैं। 

 

 

सनी लियोन, भूमि औक कियारा के अलावा विद्या बालन, अनन्या पांडे, जैक्लीन फर्नांडिस, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा और अनुष्का शर्मा जैसी एक्ट्रेस भी डब्बू रतनानी के 2020 कैलेंडर में नजर आने वाली हैं। ये कैलेंडर और इस साल का फोटोशूट इसलिए भी खास है क्योंकि डब्बू रतनानी ने इंडस्ट्री में सिल्वर जूबली पूरी कर ली है यानी इस बार डब्बू को 25 साल पूरे हो चुके हैं। 

 

 

 

 

 

 

एक्ट्रेसेस की बोल्डनेस के साथ-साथ कैलेंडर में मेल एक्टर्स के फोटोशूट की भी खूब चर्चा है। इस कैलेंडर के लिए विक्की कौशल ने भी बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज दिखाया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News