Bollwood: ओटीटी नहीं थिएटर्स में देख संकेगे फिल्म राधे, सिनेमा मालिकों ने सलमान से इस दिन रिलीज करने की मांग की

Bollwood: ओटीटी नहीं थिएटर्स में देख संकेगे फिल्म राधे, सिनेमा मालिकों ने सलमान से इस दिन रिलीज करने की मांग की

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-02 20:44 GMT
Bollwood: ओटीटी नहीं थिएटर्स में देख संकेगे फिल्म राधे, सिनेमा मालिकों ने सलमान से इस दिन रिलीज करने की मांग की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान ने अपने आगामी फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई के सैटेलाइट, थियेटर, डिजिटल और संगीत अधिकारों को बेच दिया है। सिनेमा हॉल मालिक संघ ने सुपरस्टार को पत्र लिखकर उनसे अनुरोध किया है कि इस फिल्म को सिर्फ ईद 2021 पर सिनेमाघरों में रिलीज करें।

शनिवार को सिनेमाघर मालिकों के संघ द्वारा साझा किए गए पत्र ने सलमान से आग्रह किया कि चल रहे कोरोनावायरस महामारी के बीच संघर्ष के समय में सिनेमाघरों की मदद करें। पत्र पर उत्तराखंड, असम, तमिलनाडु, गुजरात, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान बिहार, तेलंगाना, दिल्ली, देहरादून और हैदराबाद सहित देश के विभिन्न हिस्सों के सिनेमाघर संघों द्वारा हस्ताक्षर किए गए हैं।

 

बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान की सोशल मीडिया फॉलोइंग कमाल की है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब साढ़े 3 करोड़ लोग फॉलो करते हैं। उनके नाम से ढेरों फैन पेज भी बने हुए हैं जिन पर सलमान खान से जुड़ी चीजें शेयर की जाती हैं। बीते दिनों सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे के बारे में एक खबर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। खबर ये थी कि उनकी फिल्म राधे को OTT पर रिलीज किया जाएगा।

खबर के मुताबिक कोविड के चलते पहले ही काफी लेट हो चुकी फिल्म राधे को प्रॉफिट के लिहाज से मेकर्स OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। वजह ये कि भले ही सिनेमाघर खुल चुके हैं, लेकिन लोग पहले की तरह थिएटर्स में पहुंच नहीं रहे हैं। अब भी थिएटर्स में कई पाबंदियां लगी हुई हैं और यही वजह है कि फैन्स OTT के जरिए या तो स्मार्ट टीवी या फिर फोन पर ही फिल्में एन्जॉय कर रहे हैं।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में
राधे का पोस्टर तो काफी पहले रिलीज किया जा चुका है लेकिन इसका ट्रेलर और टीजर आना अभी बाकी है. इसके अलावा सलमान खान फिल्म कभी ईद कभी दिवाली पर भी काम कर रहे हैं जो कि 2021 की ईद पर रिलीज होनी थी। फिल्म राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। सलामन खान ने हाल ही में फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रुथ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ लीड रोल में आयुष शर्मा दिखाई देंगे।
 

Tags:    

Similar News