रणवीर सिंह ने छीनी शाहरूख से फिल्म, बनेंगे अगले डॉन! गदर-2 के साथ थिएटर्स में रिलीज होगा टीजर

  • जल्द आने वाली है डॉन सीरीज की अगली फिल्म
  • रणवीर कर सकते हैं शाहरूख को रिप्लेस
  • निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर ने दी हिंट!

Anchal Shridhar
Update: 2023-08-08 16:45 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फरहान अख्तर जल्द ही डॉन सीरीज की अगली फिल्म डॉन-3 लेकर आने वाले हैं। डॉन सीरीज के मेकर्स एक्शल इंटरटेनमेंट और फरहान अख्तर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च किया है। पोस्टर में सिर्फ '3' को हाइलाइट किया गया है। इसके साथ वीडियो में टेक्स्ट भी लिखा है, 'एक नया दौर शुरू।'

डॉन-3 को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि टीजर में स्पष्ट रूप से डॉन-3 को मेनशन नहीं किया गया है, सिर्फ '3' को हाइलाइट किया गया है। लेकिन फैंस इसे डॉन-3 का ही हिंट मान रहे हैं।

बता दें कि डॉन फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 1978 में 'डॉन' आई थी जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद 2006 में 'डॉन' और 2011 में 'डॉन-2' रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों में शाहरूख खान ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस हिट रही थीं। अब मेकर्स इस सीरीज की तीसरी फिल्म लाने के लिए तैयार हैं।

रणवीर लेंगे शाहरूख की जगह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉन-3 में शाहरूख खान नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह रणवीर सिंह 'डॉन' की भूमिका में दिखाई देंगे। यह भी कहा जा रहा है कि रणवीर जल्द ही इसे लेकर एक अनाउंसमेंट वीडियो भी शूट करने वाले हैं।

साथ ही रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि डॉन-3 का टीजर सन्नी देओल की फिल्म गदर-2 के साथ थिएटर्स में दिखाया जाएगा। हालांकि इन खबरों को अभी ऑफिशियली कन्फर्म नहीं किया गया है। मेकर्स की तरफ से अभी इसे लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है। डॉन फ्रेंचाइजी से शाहरूख खान की छुट्टी उनके फैंस मायूस हैं तो वहीं रणवीर के फैंस काफी उत्साहित हैं। वह अपने पसंदीदा स्टार को डॉन के किरदार में देखने के लिए बेकरार हैं।

यह हैं रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट

रणवीर सिंह फिलहाल अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म अब तक 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। अभिनेता के आने वाले फिल्म प्रोजेक्ट्स की बात करें तो संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'बैजू बावरा' का नाम सबसे पहले आता है। इस फिल्म में एक बार फिर रणवीर और आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसके अलावा 'मिस्टर इंडिया-2' में भी रणवीर सिंह लीड रोल में दिखाई दे सकते हैं। दोनों फिल्में इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है।

Tags:    

Similar News