'कमांडो' के अभिनेता प्रेम परीजा ने कहा, सुपरस्टार शाहरुख खान हैं मेरी प्रेरणा

कमांडो के अभिनेता प्रेम परीजा ने कहा, सुपरस्टार शाहरुख खान हैं मेरी प्रेरणा
  • शाहरुख हैं कमांडो स्टार परीजा के आइडल
  • थियेटर से की अभिनय की शुरूआत
  • कमांडो वेब सीरीज 11 अगस्त को होगी स्ट्रीम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्शन-थ्रिलर सीरीज 'कमांडो' में अपने अभिनय से करियर की शुरुआत करने जा रहे प्रेम परीजा सुपरस्टार शाहरुख खान के बहुुत बड़े फैन हैं। उन्‍होंने कहा कि वह शाहरुख की कड़ी मेहनत, समर्पण और काम के प्रति उनके उत्साह से बेहद प्रेरित हैं।

शाहरुख सबसे प्रेरणादायक कहानियों में से एक हैं कि वह किंग खान कैसे बने। उनकी यात्रा ने महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को बड़े सपने देखने में मदद की है। बॉलीवुड में स्टार बनने का सपना देख रहे प्रेम का सपना एक दिन शाहरुख खान से मिलने का भी है।

इस बारे में बात करते हुए प्रेम परीजा ने कहा, "मैं 11 साल का था जब मैंने 'यस बॉस' में शाहरुख खान को देखा था, तभी मैंने तय कर लिया था कि मुझे अभिनेता बनना है। अपने पूरे जीवन में मैंने अपने परिवार और दोस्तों से भी पहले शाहरुख को अपना आदर्श माना है। वह पहले व्यक्ति थे जिन्होंने मुझे अभिनेता बनने का सपना देखने के लिए प्रोत्साहन दिया।"

प्रेम ने कहा, मैं उनके हंस राज कॉलेज में पढ़ने और थिएटर करने के लिए दिल्ली गया, जहां मैंने थिएटर में अपना पैर जमाया। मैं उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और उत्साह से बहुत प्रेरित हूं। उन्होंने कहा, "कई बार मुझे निराशा और थकान महसूस हुई है, लेकिन मैं खुद को याद दिलाता रहता हूं कि अगर वह ऐसा कर सकते हैं, तो मैं भी कर सकता हूं। एक दिन मैं उनसे मिलना चाहता हूं और उन्‍हें बताना चाहता हूं कि मैं यहां उनकी वजह से हूं। 'कमांडो' के साथ डेब्यू करने से मैं उनके जैसा बनने और शाहरुख खान से मिलने के सपने के एक कदम करीब आ गया हूं।''

इस एक्शन-थ्रिलर सीरीज में अदा शर्मा, वैभव तत्ववादी, श्रेया सिंह चौधरी, अमित सियाल, मुकेश छाबड़ा और इश्तेयाक खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। विपुल अमृतलाल शाह और सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित यह सीरीज 11 अगस्त को डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Aug 2023 3:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story