खुलासा: आयकर अधिकारियों ने स्टोवक्राफ्ट परिसर पर मारा छापा

कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में इसका खुलासा किया

IANS News
Update: 2023-11-23 04:40 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आयकर विभाग रसोई उपकरण निर्माता स्टोवक्राफ्ट के परिसरों पर छापेमारी कर रहा है, कंपनी ने बुधवार को स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में इसका खुलासा किया। आयकर विभाग कंपनी से संबंधित कुछ परिसरों/संयंत्रों की तलाशी ले रहा है।

स्टोव क्राफ्ट ने बुधवार को स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा, कंपनी के अधिकारी आयकर विभाग के अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहे हैं और उनके द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब दे रहे हैं। कंपनी, जिसका विनिर्माण आधार बेंगलुरु में है, का दावा है कि देश भर में उसके 61 हजार से अधिक डीलर हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News