पुनः लॉन्च: मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने लुधियाना में अपने स्टोर का किया पुनः लॉन्च

सोने की कीमतों में उतार-चढ़ाव से सुरक्षित रहने के लिए मलाबार एडवांस बुकिंग का मौका दे रहा है।

Utkarsh Dixit
Update: 2024-05-06 12:46 GMT

लुधियाना: वैश्विक ज्वेलरी रिटेलर मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने 4 मई, 2024 को लुधियाना में अपना स्टोर पुन: लॉन्च किया। रानी झाँसी रोड, घुमार मंडी, लुधियाना में स्थित संशोधित स्टोर का उद्घाटन लुधियाना पश्चिम के विधायक श्री गुरुप्रीत बस्सी गोगी ने किया। इस अवसर पर श्री जिशाद एन के (रीजन हेड-नार्थ), अनीस (जोनल हेड), विवेक सरन माथुर (एबीएम), प्रबंधन टीम के सदस्यों और शुभचिंतकों ने अपनी उपस्थिति से शोभा बढ़ाई !

पुनर्निर्मित स्टोर विश्व स्तरीय आभूषण खरीदारी अनुभव का वादा करता है, जिसमें अधिक जगह और अधिक ज्वेलरी संग्रह हैं। स्टोर में मलाबार के विशेष ब्रांडों के नवीनतम संग्रह शामिल हैं, जिनमें माइन डायमंड्स, एरा अनकट डायमंड्स, डिवाइन हेरिटेज ज्वेलरी, एथनिक्स हैंडक्राफ्टेड ज्वेलरी, प्रीसिया जेमस्टोन ज्वेलरी, विराज पोल्की ज्वेलरी और इनमें से प्रत्येक ब्रांड के तहत विशाल और अद्वितीय संग्रह शामिल हैं। सोने, हीरे, कीमती रत्नों, प्लैटिनम और अन्य डिज़ाइनों की विविध श्रृंखला के साथ, स्टोर का लक्ष्य ग्राहकों की विभिन्न प्राथमिकताओं को पूरा करना है। पारंपरिक और समकालीन से लेकर हल्के और रोजमर्रा तक, ग्राहक किसी भी अवसर के लिए विकल्प पा सकते हैं।

अक्षय तृतीया के इस सीजन में, ग्राहक सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 25% तक की छूट, प्रीसिया/एरा जड़ित आभूषणों की खरीद पर मेकिंग चार्ज पर 25% की छूट और हीरे पर 25% तक की छूट पा सकते हैं। हीरे के आभूषणों की खरीद पर मूल्य. ये लुभावने ऑफर 12 मई तक वैध हैं।

 

सोने की कीमतों में उतार-चढ़ाव से सुरक्षित रहने के लिए मलाबार एडवांस बुकिंग का मौका दे रहा है।

ग्राहक न्यूनतम 10% भुगतान करके आभूषण बुक कर सकते हैं और खरीदारी के समय, बुक की गई दर या प्रचलित दर, जो भी कम हो, पर आभूषण खरीद सकते हैं। साथ ही, ग्राहक एक मुफ्त* चांदी का सिक्का घर ले जा सकते हैं, जो उत्सव में अतिरिक्त चमक जोड़ देगा। मलाबार एक्सचेंज पर 0% कटौती और सोने की बायबैक पर 1% कटौती का भी आश्वासन देता है।

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, मलाबार समूह के अध्यक्ष एम. पी. अहमद ने कहा, "हम अपने लुधियाना स्टोर के फिर से खुलने से बहुत खुश हैं। मैं लुधियाना में अपने ग्राहकों को उनके अटूट समर्थन के लिए हार्दिक धन्यवाद देता हूं। सभी अवसरों के लिए डिज़ाइन की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ।" और बेहतर माहौल के साथ, हमारा मानना है कि पुनर्निर्मित स्टोर हमारे सम्मानित संरक्षकों को अद्वितीय आराम और सुविधा प्रदान करेगा।"

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स फेयर प्राइस प्रॉमिस और निष्पक्षता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। अपने उचित मूल्य वादे के हिस्से के रूप में, ब्रांड यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक उचित मेकिंग चार्ज पर अपने पसंदीदा आभूषण खरीद सकें। इसके अलावा, ब्रांड वन इंडिया वन गोल्ड रेट योजना की पेशकश करता है, जिससे देश में अपने सभी स्टोरों पर सोने की एक समान कीमत सुनिश्चित होती है।

अपने ग्राहकों के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए, मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 10 वादे पेश करता है। मलाबार वादों में एक पारदर्शी मूल्य टैग शामिल है जो स्टोन के वजन, शुद्ध वजन और आभूषण के स्टोन के शुल्क को दर्शाता है; आभूषणों के लिए आजीवन निःशुल्क रखरखाव का आश्वासन; पुराने सोने के आभूषणों को दोबारा बेचते समय सोने का 100% मूल्य; 100% HUID- अनुपालक सोना; IGI और GIA-प्रमाणित हीरे 28-पॉइंट सुनिश्चित करते हैं।

About Malabar Gold & Diamonds

 Malabar Gold & Diamonds is the flagship company of Malabar Group, a leading diversified Indian business conglomerate. Established in 1993 in Kerala, Malabar Gold & Diamonds today has a strong retail network of over 350 stores spread across 13 countries and 14 wholesale units, in addition to offices, design centres, and factories across India, Australia, Canada, U.K., USA, the Middle East, and the Far East. With an annual turnover of $4.51 billion, the company  currently ranks among the largest jewellery retailers globally.

Tags:    

Similar News