पंकज हरजाई बने लेनोवो इंडिया कंपनी के टैबलेट बिजनेस के नए डायरेक्टर

पंकज हरजाई बने लेनोवो इंडिया कंपनी के टैबलेट बिजनेस के नए डायरेक्टर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-22 18:02 GMT
पंकज हरजाई बने लेनोवो इंडिया कंपनी के टैबलेट बिजनेस के नए डायरेक्टर
हाईलाइट
  • पंकज भारत में अगली पीढ़ी के रियलिटी/वर्चुअल रियलिटी (एआर/वीआर) और स्मार्ट उत्पादों की लॉन्चिंग में भी अहम भूमिका निभाएंगे।
  • नया डायरेक्टर पंकज हरजाई को बनाया गया है।
  • लेनोवो इंडिया का नया डायरेक्टर पंकज हरजाई को बनाया गया है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लेनोवो इंडिया ने शुक्रवार को कंपनी के टैबलेट बिजनेस के नए डायरेक्टर का ऐलान किया है। नया डायरेक्टर पंकज हरजाई को बनाया गया है। पंकज लेनोवो से पिछले पांच साल से जुड़े हुए हैं। नए डायरेक्टर की घोषणा करते हुए लेनोवो इंडिया ने कहा, "पंकज कंपनी की कस्टमर सेंट्रिसिटी (सीएक्स) परिवर्तन परियोजना का नेतृत्व भी करेंगे। यह परियोजना ग्राहकों के लिए स्टोरों में गुणवत्ता और सर्विस एक्सपीरीयंस बनाने का प्रयास करती है। पंकज भारत में अगली पीढ़ी के रियलिटी/वर्चुअल रियलिटी (एआर/वीआर) और स्मार्ट उत्पादों की लॉन्चिंग में भी अहम भूमिका निभाएंगे।"

पंकज लेनोवो में अपने पांच साल के कार्यकाल के दौरान, महाराष्ट्र और गुजरात क्षेत्रों में नेतृत्व करते हुए उपभोक्ता और एसएमबी व्यवसाय में 19.3 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के लिए भी जिम्मेदार थे। इसी के साथ पंकज ने विभिन्न संगठनों में भी काम किया है और चैनल प्रबंधन, रणनीति, बिक्री और उत्पाद प्रबंधन जैसे क्षेत्रों में इन्हें महारत हासिल है।

लेनोवो इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ राहुल अग्रवाल ने कहा, "पंकज के पास भारत में बढ़ते कारोबार का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है और हमारे टैबलेट बिजनेस में गति प्राप्त करने में उनकी क्षमता और प्रतिभा अमूल्य होगी। हमें उनपर पूरा भरोसा है।"

पंकज ने अपनी नियुक्ति पर कहा, "मैं इस नए अवसर को लेकर बहुत ही उत्साहित हूं। ग्राहक केंद्रिता और अगली पीढ़ी के उत्पादों के क्षेत्र में कंपनी का नेतृत्व करना चुनौतीपूर्ण होगा।”

 

Similar News