बेहतरीन स्पोर्ट्स लुक और 300CC इंजन के साथ 25 जुलाई को लॉन्च होगी ये बाइक

बेहतरीन स्पोर्ट्स लुक और 300CC इंजन के साथ 25 जुलाई को लॉन्च होगी ये बाइक

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-20 09:08 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यंगस्टर्स में आजकल हैवी और स्पोर्टी लुक की बाइक को काफी पसंद किया जाता है, और इस ट्रेंड को फिल्मों ने ओर बढ़वा दिया है। आजकल कॉलेज गोइंग लड़के भी स्पोर्ट्स लुक की बाइक खरीदते हैं, ताकि अपने दोस्तों को खासकर लड़कियों को इंप्रेस कर सके। अब ऐसी ही एक शानदार बाइक 'DSK बेनेली 302R' 25 जुलाई को भारत में लॉन्च होने जा रही है। इस बाइक को बेहतरीन लुक दिया गया है ताकि यंगस्टर्स को पसंद आ सके। इसके साथ ही इसमें और भी कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं, जिससे ये लड़कों की पहली पसंद बन सकती है।

जानें DSKबेनेली 302R के फीचर्स

इस बाइक की सबसे खास बात ये है कि इसे हल्के चैसिस में डिज़ाइन किया गया है, जिससे इसका लुक बाकी स्पोर्ट्स बाइक के मुकाबले काफी अलग है। इसमें 300 सीसी के इंजन को लगाया है, जिसकी आवाज से आपको स्पोर्ट्स वाली फीलिंग आएगी। इस बाइक में 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है, इसके अलावा अपसाइड डाउन फोर्क, रियर मोनोशॉक और एबीएस भी दिया हुआ है। कंपनी की तरफ से इसके फीचर्स के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है।

क्या हो सकती है DSK बेनेली 302R की कीमत

हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इस बाइक की कीमत की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जा रहा है कि इस बाइक की एक्सशोरुम प्राइस 3.5 लाख के आसपास हो सकती है।

 

 

Similar News