वोडाफोन का नया डाटा प्लान,  जियो और एयरटेल के छुट जाएंगे छक्के 

वोडाफोन का नया डाटा प्लान,  जियो और एयरटेल के छुट जाएंगे छक्के 

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-20 06:36 GMT
वोडाफोन का नया डाटा प्लान,  जियो और एयरटेल के छुट जाएंगे छक्के 
हाईलाइट
  • नए डिवेलपमेंट के तहत
  • ग्राहकों को 84 दिनों के लिए हर रोज अब 2.8 जीबी 3जी/4जी डेटा मिलेगा।
  • वोडाफोन ने अपने चुनिंदा ग्राहकों के लिए 458 रुपए वाला रीचार्ज पैक अपडेट कर दिया है।
  • वोडाफोन ने रिलायंस के सबसे सफल नेटवर्क जियो और सस्ते प्लान देने वाली एयरटेल को झटका देने का मन बना लिया है।

 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वोडाफोन ने रिलायंस के सबसे सफल नेटवर्क जियो और सस्ते प्लान देने वाली एयरटेल को झटका देने का मन बना लिया है। वोडाफोन ने एक नया प्लान बाजार में उतारा है। वोडाफोन ने अपने चुनिंदा ग्राहकों के लिए 458 रुपए वाला रीचार्ज पैक अपडेट कर दिया है। नए डिवेलपमेंट के तहत, ग्राहकों को 84 दिनों के लिए हर रोज अब 2.8 जीबी 3जी/4जी डेटा मिलेगा। इससे पहले इसी हफ्ते वोडाफोन अपने 199 रुपए वाले प्रीपेड पैक को भी अपडेट कर चुकी है।

 

और क्या रहेगा प्लान में खास...

इस तरह से यूजर्स को कुल 235.2GB डाटा का लाभ मिलता है। वहीं, कुछ यूजर्स को यही बेनिफिट्स 398 रुपए में भी मिल रहे हैं। इस प्लान में डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (नेशनल रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स मिलाकर) की सुविधा मिलती है। हालांकि, इस प्लान में यूजर्स को एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

 

एयरटेल के 448 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.4GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 82 दिनों की है। इस प्लान में डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। वहीं, कुछ यूजर्स को यह प्लान 399 रुपए में भी मिल रहा है।

 

ये भी पढ़ें-EU ने गूगल पर लगाया 4.3 बिलियन यूरो का जुर्माना, फेयर ट्रेड न करने का आरोप

 

रिलायंस जियो के 449 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.5GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 91 दिनों की है।

 

रिलायंस जियो के 448 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।


 

Similar News