विप्रो ने हैदराबाद में डिजिटल उत्पाद प्रयोगशाला शुरू की

विप्रो ने हैदराबाद में डिजिटल उत्पाद प्रयोगशाला शुरू की

ANI Agency
Update: 2019-07-24 05:46 GMT
विप्रो ने हैदराबाद में डिजिटल उत्पाद प्रयोगशाला शुरू की
हाईलाइट
  • : आईटी प्रमुख विप्रो ने बुधवार को हैदराबाद में उद्योगों के लिए विश्वसनीयता
  • सुरक्षा और सुरक्षा के लिए अंतरराष्ट्रीय मानकों के साथ वैश्विक डिजिटल उत्पाद अनुपालन लैब शुरू करने की घोषणा की।

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु (कर्नाटक)। आईटी प्रमुख विप्रो ने बुधवार को हैदराबाद में वैश्विक डिजिटल उत्पाद अनुपालन लैब शुरू करने की घोषणा की, जो उद्योगों में ग्राहकों के लिए विश्वसनीयता, सुरक्षा और सुरक्षा के लिए अंतरराष्ट्रीय मानकों के साथ है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि 10,000 वर्ग फुट की लैब ऑटोमोटिव, डिफेंस, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, एयरोस्पेस, टेलीकॉम, मेडिकल, एनर्जी और मैन्युफैक्चरिंग में ग्राहकों की सेवा करेगी।

यह तारंग लैब्स, विप्रो की स्वतंत्र उत्पाद योग्यता और विद्युत चुम्बकीय संगतता, सुरक्षा, पर्यावरण, वाई-फाई, ब्लूटूथ, कंपन, शोर, सामग्री, अंशांकन और चिकित्सा उपकरणों के परीक्षण क्षमताओं के साथ अनुपालन प्रयोगशाला का एक हिस्सा होगा।

तरंग लैब्स मानकों के अनुपालन, प्रमाणन परीक्षण, पूर्व-प्रमाणन परीक्षण और अंतर के लिए परामर्श सेवाएं भी प्रदान करता है और दक्षिण-पूर्व एशिया में एकमात्र ऐसी लैब है जो वाई-फाई और ब्लूटूथ उपकरणों को प्रमाणित करने के लिए योग्य है।

विप्रो के औद्योगिक और इंजीनियरिंग सेवा प्रभाग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और ग्लोबल हेड हरमीत चौहान ने कहा, "सुरक्षा, अनुपालन और प्रमाणन IoT और उद्योग 4.0 मूल्य प्रस्ताव का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और यह प्रयोगशाला ग्राहकों को अपने उत्पाद लॉन्च आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सशक्त बनाएगी।" ।

तेलंगाना के सूचना प्रौद्योगिकी और उद्योग और वाणिज्य विभाग के प्रधान सचिव जयेश रंजन ने लैब का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा, "हैदराबाद लंबे समय से एक इलेक्ट्रॉनिक्स, विनिर्माण और आर एंड डी बिजलीघर के रूप में जाना जाता है। विप्रो की नई लैब मेक इन तेलंगाना पहल के लिए एक बढ़ावा होगी," 

उन्होंने कहा कि विप्रो को उद्योगों में एंड-टू-एंड उत्पाद और इंजीनियरिंग सेवाओं में दो दशकों का अनुभव है। आईओटी और उद्योग 4.0, ब्लॉकचेन, क्लाउड, 3 डी प्रिंटिंग, वर्चुअलाइजेशन और एआई जैसी नई-पुरानी तकनीकों का उत्थान, यह डिजिटल परिवर्तन की उनकी यात्रा में उद्यमों की मदद करता है।

Tags:    

Similar News