Zaggle का म्यूजिक वीडियो जारी, हार्दिक बने 'म्यूजिक वीडियो रॉकस्टार' देखे Video

Zaggle का म्यूजिक वीडियो जारी, हार्दिक बने 'म्यूजिक वीडियो रॉकस्टार' देखे Video

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-19 09:37 GMT

डिजिटल डेस्क। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्‍या को कंपनी जैगल ने अपना ब्रैंड एम्बेसडर बनाने के लिए एक म्यूजिक वीडियो जारी किया है। जिसमें हार्दिक रॉकस्टार के रूप में नजर आ रहे। हार्दिक ने कहा, जैगल के साथ जुड़कर अपना पहला म्यूजिक वीडियो रॉकस्टार के रूप में करने में मुझे बहत मजा आया।

 

 

मैं जैगल के साथ जुड़कर खुश हूं

कंपनी के साथ जुड़ने पर पांड्या ने कहा, "मैं जैगल के साथ जुड़कर काफी खुश हूं। यह ब्रांड लोगों को भुगतान करने के नए-नए तरीके, सर्वश्रेष्ठ रेस्टोरेंट के बारे में बताता है। खाने का शौकीन होने के कारण मैं हमेशा से नए रेस्टोरेंट ढूंढ़ना चाहता हूं और जैगल की सर्विस तथा नए तरीके उपयोग करते हुए बचत भी होती है तथा नई डील भी देते हैं।" 

 

 

जैगल कंपनी कॉरपोरेट?

जैगल कंपनी कॉरपोरेट कार्ड, ग्रुप डाइनिंग डील्स और रिवार्डस एंड लोयल्टी सिस्टम प्रदान करती हैं।  ग्राहकों को अच्छी रेस्टोरेंट डील देने वाली कंपनी जैगल ने भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए सितारे हार्दिक पंड्या को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी से जुड़ने के बाद हार्दिक जैगल के प्रोडक्ट्‍स का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। जैगल सेंट मारिट्‍ज आइस क्रिकेट टूर्नामेंट से भी जुड़ा है। 

 

 

गौरतलब हो कि पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए पांचवें वनडे में हार्दिक पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया था। इस मैच में पांड्या हाशिम अमला का कैच पकड़कर टीम इंडिया केऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाई। जिसके बाद कंपनी जैगल ने हार्दिक पांड्‍या को अपना ब्रैंड एम्बेसडर बनाने फैसला किया था। 

Similar News