इमरजेंसी लैंडिंग: इंजन में आग लगने से यात्री विमान की रूस में इमरजेंसी लैंडिंग

उड़ान भरने के तुरंत बाद उसके इंजन में आग लग गई थी

IANS News
Update: 2023-12-08 10:57 GMT

डिजिटल डेस्क, मॉस्को। 176 लोगों को लेकर जा रहे एक यात्री विमान को शुक्रवार सुबह रूस के नोवोसिबिर्स्क हवाई अड्डे पर सुरक्षित आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। उड़ान भरने के तुरंत बाद उसके इंजन में आग लग गई थी। स्थानीय मीडिया से ये जानकारी सामने आई है। एस 7 एयरलाइन द्वारा संचालित बोइंग 737 विमान नोवोसिबिर्स्क से मॉस्को के लिए उड़ान भर रहा था, जब इसमें तकनीकी खराबी का पता चला, जिसके बाद इसकी सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग की गई।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना स्थानीय समयानुसार लगभग 7 बजे हुई। वेस्ट साइबेरियाई परिवहन अभियोजक कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा, "कोई घायल नहीं हुआ है।" उन्होंने कहा, "यात्रियों को हवाईअड्डे की इमारत में ठहराया गया है और उड़ान के लिए एक दूसरा विमान तैयार किया जा रहा है।" परिवहन अभियोजक का कार्यालय विमानन घटना की परिस्थितियों की जांच कर रहा है, और जांच लंबित रहने तक विमान को संचालन से निलंबित कर दिया गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News