सरकारी नौकरी: NPCIL ने निकाली 100 से ज्यादा पदों पर भर्तियां, जल्दी करें अप्लाई

सरकारी नौकरी: NPCIL ने निकाली 100 से ज्यादा पदों पर भर्तियां, जल्दी करें अप्लाई

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-12 08:57 GMT
सरकारी नौकरी: NPCIL ने निकाली 100 से ज्यादा पदों पर भर्तियां, जल्दी करें अप्लाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना महामारी ने दुनियाभर की अर्थव्यवस्था को तोड़ कर रख दिया है। रोजगार का बुरा हाल है। कोरोना की वजह से करोड़ों लोग बेरोजगार हो चुके है और उनके पास रहने और खाने का ठिकाना तक नहीं है। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले बच्चों का भी मनोबल बुरी तरह टूट रहा है। लेकिन धीरे-धीरे कुछ विभाग सरकारी नौकरी की वैकेंसी निकाल रहे है। हाल ही में न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) ने कुछ भर्तियां निकाली है।

दरअसल NPCIL ने अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसके जरिए 121 पदों के लिए आवेदन मांगे गए है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर फार्म अप्लाई कर सकते है। बता दें कि, आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 जुलाई है। 

पता- न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, अनुमाला, व्यारा, जिला- तापी, गुजरात 

जानकारी विस्तार से
न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) ने अप्रेंटिस के 121 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसमें इलेक्ट्रीशियन के 32, फिटर के 32, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक के 12, इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक के 12, पीएसएए/सीओपीए के 7, टर्नर के 7 और रेफ्रिजरेशन और एयरकंडीशनिंग मैकेनिक के 6 जैसे और भी सेक्शन के लिए भर्तियां निकाली गई है।

बता दें कि, फार्म अप्लाई करने के लिए आवेदनकर्ता के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड से संबंधित ट्रेड में आईटीआई पास होने चाहिए। योग्यता की ज्यादा जानकारी आप वेबसाइट से जरुर लें। आप चाहें तो ऑफलाइन आवेदन भी कर सकते है। 

बात अगर उम्र की करें तो, इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र कम से कम 14 साल और ज्यादा से ज्यादा 24 साल होनी चाहिए। उम्र में छूट से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट जरुर विजिट करें। आवेदन करने वाले सभी लोगों का सिलेक्शन आईटीआई में मिले अंकों के आधार पर तैयार मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा।

इतना ही नहीं अगर आपका सिलेक्शन होता हैं तो, सिलेक्ट हुए सभी कैंडिडेट्स को हर महीनें 7700 रुपए से लेकर 8, 855 रुपए तक स्टाईपेंड दिया जाएगा।

आवेदन से संबंधित जानकारी के लिए यहां क्लिक करें- https://www.npcil.nic.in/index.aspx?ref=inbound_article



 

Tags:    

Similar News