हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, 50 फीट घिसटी, एक की मौत

कटंगी बाईपास पर हुआ हादसा, एक की हालत गंभीर

Abhishek soni
Update: 2024-04-11 17:34 GMT

डिजिटल डेस्क जबलपुर। माढ़ोताल थाना क्षेत्र में कटंगी बाईपास पर बुधवार की रात एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हाईवे पर कार की रफ्तार तेज होने केे कारण करीब 50 फीट घिसटी ओर कुलाटी खाकर सर्विस रोड पर पहुँच गई। इस घटना में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं उसके चचेरे भाई की मौत हो गई। जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जाँच-पड़ताल शुरू की।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरेला निवासी प्रशांत पटेल अपने चचेरे भाई आदित्य पटेल उम्र 19 वर्ष के साथ अपनी कार क्रमांक एमपी 20 सीजी 0127 से एक तिलक समारोह में शामिल होने के लिए खजरी खिरिया गए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह कार से वापस बरेला लौट रहे थे। कटंगी बाईपास के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की रफ्तार तेज होने के कारण उसके दोनों पिछले पहिए टूट गए और कार पलटती हुई हाईवे से सर्विस रोड पर पहुँच गई। हादसे के बाद राहगीर मदद को दौड़े और दोनों का काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाल कर दमोह नाका स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहाँ परीक्षण उपरांत चिकित्सकों ने घायल आदित्य पटेल को मृत घोषित कर दिया।

हादसे की पता लगाने में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार हादसे में कार चालक प्रशांत की हालत नाजुक है और उसके बयान नहीं हो सके हैं जिससे यह पता नहीं चल सका है कि हादसा कैसे हुआ था। वहीं घटना की सूचना पाकर दोनों के परिजन घटना स्थल पर पहँुच गए थे।

घंटों बंद रही सर्विस रोड

जानकारी के अनुसार डिवाइडर से टकराने के बाद सर्विस पर पहँुची कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। कार के सर्विस रोड पर पड़े होने के कारण सर्विस रोड पर घंटों आवागमन बंद रहा। देर रात क्रेन के सहारे कार को हटवाया गया जिसके बाद सर्विस रोड पर आवागमन शुरू हो सका।

Tags:    

Similar News