अँधेरे में बात किए बिना ही लुटेरों ने किया था हमला

महिला की हत्या करने वालों का सुराग नहीं, पति की हालत सुधरी

Abhishek soni
Update: 2024-05-05 17:43 GMT

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कृषि उपज मंडी के समीप मुक्तिधाम के रास्ते में शनिवार की रात बाइक सवार लुटेरों ने बोलेरो सवार दंपति पर हमला कर दिया। हमलावरों ने लूटपाट करने अँधेरे में बिना बात किए बोलेरो रोकी और हमला कर दिया। पति पर हमला होता देख महिला ने बचाने का प्रयास किया जिसके बाद लुटेरों ने साड़ी के पल्लू से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हमले में घायल पति की हालत में सुधार के बाद पुलिस बयान दर्ज कर बाइकों में सवार आरोपियों की पतासाजी में जुटी है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

जाँच के दौरान कजरवारा निवासी शुभम चौधरी ने पुलिस को बताया कि वह टेंट हाउस का काम करता है। शनिवार की रात वह अपनी पत्नी रेशमा चौधरी उम्र 25 वर्ष व डेढ़ वर्षीय बेटे दक्ष को लेकर अपनी बोलेरो कार क्रमांक एमपी 20 टीएम 1712 से घर से पाटबाबा मंदिर गए थे। वहाँ से ससुराल मदर टेरेसा नगर जा रहा था। रात में वह मुक्तिधाम रोड पर पुल के पास पहुँचे थे तभी पुल पर 4 युवक खड़े नजर आए। चारों ने हाथ देकर कार रोकी। कार का कांच खोलते ही बात किए बिना ही दो युवकों ने उस पर व दो ने उसकी पत्नी पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उनके मोबाइल व पत्नी के दो मंगलसूत्र व नकदी लूटी और फिर कार पर पथराव करते हुए कृषि उपज मंडी की तरफ भाग गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खँगाल कर आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

परिवार में छाया मातम

परिजनों ने बताया कि रेशमा को 8 माह का गर्भ था और परिवार में उसकी डिलेवरी को लेकर सभी खुश थे। देर रात हुए हादसे की जानकारी के बाद परिवारों में मातम छा गया। उधर रविवार को मेडिकल में रेशमा के शव का पीएम हुआ। इस दौरान गर्भ से मृत बच्चा निकला। पीएम में रेशमा के गले पर निशान थे जो कि गला घोंटने के कारण हुए।

पीछे सीट पर सो रहा था बेटा

घायल शुभम ने बताया कि जिस वक्त हादसा हुआ उनका बेटा दक्ष कार की पीछे वाली सीट पर सो रहा था। लुटेरों के भागने के बाद वह कार लेकर सीधे ससुराल पहुँचा। वहाँ परिजनों को घटना की जानकारी दी और पत्नी को लेकर मेडिकल पहुँचा जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Tags:    

Similar News