समोसे का लालच देकर दो मासूम बालिकाओं से दुष्कर्म करने वाले की लोगों ने की धुनाई

समोसे का लालच देकर दो मासूम बालिकाओं से दुष्कर्म करने वाले की लोगों ने की धुनाई
  • बस्ती के नागरिकों ने आरोपी को धुना
  • प्रकरण दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार
  • लालच देकर मासूमों को बनाया हवस का शिकार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। समोसा दिलाने का लालच देकर दो मासूम बालिकाओं से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस कृत्य का खुलासा होने पर लोगों ने आरोपी को पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। बजाज नगर थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार को अदालत में पेश कर उसे पुलिस की रिमांड पर लिया गया है।

माता-पिता को दी जान से मारने की धमकी :आरोपी दिनेश प्रताप किल्लारे (30), बजाज नगर निवासी है और समोसा बनाने के कारखाने में काम करता है। उसने कारखाने के पास में ही रहने वाली 9 और 7 वर्षीय मासूम बालिकाओं को समोसा दिलाने का लालच देकर उनसे दुष्कर्म किया। जब 9 वर्षीय बालिका ने उसकी हरकतों का विरोध किया, तो आरोपी ने उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी और दोबारा मुफ्त में समोसा नहीं दिलाने की चेतावनी दी।

शाम को बालिका जब घटना की जानकारी अपनी मां को दे रही थी, तभी दूसरी बालिका भी वहां पर पहुंची और उसने भी खुद के साथ इसी प्रकार की घटना होने की जानकारी दी। बस्ती में यह खबर फैलते ही गुस्साए नागरिकों ने दिनेश को घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी। इससे कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा था। रविवार को प्रकरण दर्ज कर दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे पुलिस की रिमांड पर लिया गया है।

10 जुआरी गिरफ्तार, एक लाख 47 हजार का माल जब्त : कामठी/कन्हान । नए कामठी पुलिस स्टेशन अंतर्गत कामठी-कलमना मार्ग पर एक लॉन में चल रहे जुआ अड्‌डे पर पुलिस ने छापा मार कर 10 जुआरियों को गिरफ्तार कर 1 लाख 47 हजार रुपये का माल जब्त किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करीब 10 बजे पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कामठी-कलमना मार्ग के एक लॉन में जुआ खेला जा रहा है।

पुलिस ने जानकारी के आधार पर उक्त लॉन में छापा मारा तो वहां जुआ खेलते हुए मोहम्मद नौशाद मोहम्मद सलीम (28), शेख सोहेब शेख नजीर (19), शेख आसिफ शेख शरीफ (29), अहमद उर्फ रशीद हुसैन युनुस हुसैन (28), दानिस शेख गुड्डू शेख (19), सलमान खान मुमताज खान (28), अलीउद्दीन कमरुद्दीन (31), मोहम्मद रेहान मेहमुद्दीन (32), मोहम्मद हर्षद मोहम्मद खुर्शीद (30), फरान खान अब्दुल मतीन (30) जुआ खेलते मिले। पुलिस ने उनके पास से नगद , 12 मोबाइल सहित 1 लाख 47 हजार 50 रुपये का माल जब्त किया। नये पुलिस स्टेशन में 12 मुंबई जुआ कानून के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया। उक्त कार्रवाई नये पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक प्रमोद पोरे के मार्गदर्शन में की गई।

Created On :   30 April 2024 12:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story